टाइगर श्रॉफ को अक्षय कुमार ने दी सलाह, कहा-'हमेशा एक ही दिशा में... ''

ताजा खबर : एक्टर अक्षय कुमार से जब उनकी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ को सलाह देने के लिए कहा गया तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया हैं.

New Update
Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : दिशा पटानी अपने पूर्व प्रेमी टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार के घर पर कल होली खेलने के लिए पहुंचीं. और अब, एक मसखरा और सीधी बात करने वाले एक्टर अक्षय ने इस बारे में टाइगर की टांग खींची है. बड़े मिया छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च पर, अक्षय ने अपने चतुर शब्दों का इस्तेमाल करते हुए टाइगर को जो सलाह दी, उससे पूरी टीम हंस पड़ी.

अक्षय ने टाइगर श्रॉफ को दी ये सलाह 

यह पूछे जाने पर कि वह टाइगर को क्या सलाह देना चाहेंगे, अक्षय ने कहा, "टाइगर से मैं यही कहना चाहूंगा कि हमें एक ही दिशा में रहा करो." फिर वह ज़ोर से हँसा. इस मौके पर अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हंसती नजर आईं. इसके बाद फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी टाइगर को स्पोर्टी होने के लिए गर्मजोशी से गले लगाते हैं. 

यहां देखें वीडियो: 

 

फैंस कयास लगा रहे हैं कि अक्षय ने टाइगर और दिशा के पैचअप में मदद की है. एक टिप्पणी पढ़ें, “लगता है इन्हो ने पैच अप करवा दिया है.” एक अन्य ने पढ़ा, "क्या वे वापस एक साथ हैं?"

होली पर, दिशा ने अक्षय के साथ आनंददायक पलों को कैद करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. कमेंट सेक्शन में कई लोग दिशा और टाइगर को देखकर खुश हुए. एक टिप्पणी में लिखा है, "टाइगर और दिशा को फिर से एक साथ देखकर खुशी हुई." एक अन्य ने लिखा, "मैं आप दोनों दिशा और टाइगर को देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं." यहां देखें वीडियो: 


दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की डेटिंग की अफवाहें कुछ सालों तक खबरें बनीं, इससे पहले 2022 में यह खबर आई थी कि दोनों कलाकार अलग हो गए हैं. हालाँकि, दिशा, जो टाइगर के परिवार के करीब थीं, ने उनके साथ अपना रिश्ता बनाए रखा और अक्सर कृष्णा और आयशा श्रॉफ के साथ समय बिताते हुए देखी गईं.

काम के मोर्चे पर, दिशा को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म योद्धा में देखा गया था, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिका में थे. इनके अलावा, दिशा के पास प्रोजेक्ट K भी है. 

Tags : Bade Miya Chote Miyan 

कमल हासन ने इंडियन 2 और इंडियन 3 पर दिया बड़ा अपडेट 

पुष्पा निर्देशक सुकुमार के साथ राम चरण अपनी अगली फिल्म पर करेंगे काम

Latest Stories