अक्षय कुमार कार से कूदकर शूटिंग लोकेशन की ओर भागे, वीडियो हुआ वायरल!

ताजा खबर : अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं. वह लगातार अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में, एक्टर  को  एक शूटिंग लोकेशन पर देखा गया.

New Update
Akshay Kumar jumped
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं. वह लगातार अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में, एक्टर  को  एक शूटिंग लोकेशन पर देखा गया. वीडियो में, अक्षय कुमार अपनी कार से कूदते हुए और कार्यक्रम स्थल की ओर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने जॉगर्स के साथ काली टी-शर्ट पहनी हुई है.

वीडियो देखें :

 

अक्षय इन दिनों वेलकम टू द जंगल, सरफिरा और सिंघम 3 की मेकिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्हें राधिका मदान के साथ एक सीन फिल्माते हुए देखा गया. लीक हुए फुटेज में अक्षय कुमार को राधिका मदान और दो अन्य लोगों के साथ छत पर देखा जा सकता है. जल्द ही, वे सभी छत पर एक डांस सीक्वेंस में शामिल हो जाते हैं. यह फिल्म सूर्या की सोरारई पोटरु की रीमेक है. यह फिल्म तमिल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता है, जो भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन सिंपलीफ्लाई डेक्कन के संस्थापक जी.आर. गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है. 2020 की तमिल ड्रामा फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया था और इसका निर्माण सूर्या और गुनीत मोंगा ने किया था.

वेलकम टू द जंगल में सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और सयाजी शिंदे भी हैं, साथ ही हाल ही में जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी भी इसमें शामिल हुए हैं.

 

सिंघम अगेन में अक्षय, अजय देवगन, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से नज़र आएंगे, जो इस फ्रैंचाइज़ में सबसे नए सदस्य हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण भी हैं, जो इस फ्रैंचाइज़ में नई सदस्य हैं, और करीना कपूर खान भी हैं. अक्षय कुमार को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में देखा गया था. यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार कैप्टन फिरोज उर्फ ​​फ्रेडी की भूमिका निभा रहे हैं और टाइगर श्रॉफ कैप्टन राकेश उर्फ ​​रॉकी की भूमिका निभा रहे हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक कबीर की भूमिका निभा रहे हैं. इस एक्शन एंटरटेनर में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Latest Stories