फिल्म इक्कीस में अगस्त्य नंदा के साथ बनेंगी खिलाड़ी की भांजी की जोड़ी

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच अब फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि इक्कीस के साथ अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.  

New Update
Simar Bhatia

Simar Bhatia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
ताजा खबर: Ikkis: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में मेकर्स द्वारा फिल्म 'इक्कीस' (Ikkis) का एलान किया गया था. इस बीच अब फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि इक्कीस के साथ अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया (Simar Bhatia) बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

अगस्त्य नंदा के साथ नजर आएंगी सिमर भाटिया 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीराम राघवन की 'इक्कीस' में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है.  वहीं रिपोर्ट्स में इस बात का दावा भी किया गया हैं कि, "अलका कैमरा से शर्मीली हैं और अक्षय के साथ कई फिल्में बनाने के बावजूद हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं, उनकी बेटी सिमर को हमेशा से अभिनय में दिलचस्पी रही है और वह अपने सपने को जीने के लिए फिल्म सेट पर जाने के लिए एक्साइटेड हैं. सिमर भाटिया ने अपनी योग्यता के आधार पर अपनी पहली भूमिका हासिल करने के लिए खुद ही रास्ता बनाया. फिल्म में सिमर अगस्त्य नंदा के साथ रोमांटिक लीड के तौर पर नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने इक्कीस में अपने कुछ सीन्स की शूटिंग भी कर ली है".

पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित हैं फिल्म 'इक्कीस'

Agastya Nanda opens up about working with Dharmendra and Jaideep Ahlawat in  Ikkis | Filmfare.com

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म 'इक्कीस' की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है. इस फिल्म में परमवीर चक्र विजेता अरुण खेत्रपाल की भूमिका अगस्त्य नंदा निभाएंगे. जबकि दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र उनके पिता ब्रिगेडियर एमएल खेत्रपाल की भूमिका निभाएंगे. बता दें अरुण खेत्रपाल परमवीर चक्र पाने वाले सबसे कम उम्र के व्यक्ति हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई हैं.

Read More:

सलमान फायरिंग केस: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस?

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

Latest Stories