अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार के हाथ एक और फिल्म हाथ लग गई हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ आर माधवन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म का नाम भी सामने आ चुका हैं.

New Update
Shankara

Shankara

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shankara: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज होने में महज 9 दिन बचे हैं. मेकर्स द्वारा फिल्म को रिलीज करने की तैयारी भी पूरी हो चुकी हैं. फिल्म रिलीज से पहले अक्षय कुमार के हाथ एक और फिल्म हाथ लग गई हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ आर माधवन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म का नाम भी सामने आ चुका हैं.

'शंकरा' होगा फिल्म का नाम

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे पहली बार आए साथ, 'शंकरा' होगा फिल्म  का नाम

दरअसल, सूत्रों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम 'शंकरा' बताया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी चेट्टूर शंकरन नायर के परपोते रघु पलाट और पत्नी पुष्पा पलाट द्वारा लिखी गई किताब 'द केस दैट शूक द एम्पायर' पर आधारित है. हालांकि, अभी तक नाम को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन कहा जा रहा है कि अगली प्रेस रिलीज में नाम का ऑफिशिल एलान किया जाएगा.

फिल्म को लेकर करण जौहर ने कही थी ये बात

Karan Johar's take on star kids backlash: 'Tiny percentage' in films, not a  'big deal' | Celebrity News - News9live

फिल्म की घोषणा के दौरान, करण जौहर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं एक ऐसी फिल्म का समर्थन करने के लिए बेहद एक्साइटेड और सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ शंकरन नायर द्वारा लड़ी गई पौराणिक अदालती लड़ाई को उजागर करेगी, जिसमें जलियांवाला बाग हत्याकांड के बारे में सच्चाई सामने आएगी. शंकरन नायर के साहस ने देश भर में स्वतंत्रता संग्राम को प्रज्वलित किया और सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति के लिए एक वसीयतनामा के रूप में खड़ा है". वहीं शंकरा का निर्देशन डेब्यूटेंट फिल्ममेकर करण सिंह त्यागी करेंगे.

Read More:

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

Latest Stories