जब फैन ने काट दी थी अक्षय कुमार की हथेली, एक्टर ने शेयर किया अनुभव

ताजा खबर: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. वहीं अक्षय कुमार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक डरावने अनुभव को शेयर किया जब उनके फैंस ने उनकी हथेली खून से लाल कर दी थी.

New Update
Akshay Kumar

Akshay Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं जिसे रिलीज होने में महज 2 दिन ही बाकी हैं. इस बीच अक्षय कुमार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक डरावने अनुभव को शेयर किया जब उनके फैंस ने उनकी हथेली खून से लाल कर दी थी. जी हां आपने सही सुना एक्टर ने शेयर करते हुए बताया कि उनके फैन ने उनकी हथेली ब्लेड ले काट दी थी.

जब भीड़ में फैन ने उठाया मौके का फायदा

BMCM: जब हाथ मिलाते हुए फैन ने मारा ब्लेड... Akshay Kumar ने शेयर किया  हैरान कर देने वाला किस्सा - Republic Bharat

दरअसल अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने उस दर्दनाक घटना को याद करते हुए बताया कि यह घटना उस समय हुई जब वह फैंस की भीड़ का अभिवादन कर रहे थे. उन्होंने कहा,"एक बार, मैं बहुत से लोगों से हाथ मिला रहा था और अचानक मैंने देखा कि मेरे हाथ से खून बह रहा है. फिर मुझे एहसास हुआ कि उन फैंस में से एक के नाखूनों के बीच ब्लेड फंसा हुआ था. इसलिए जब मैं सभी से हाथ मिला रहा था, तो उन्होंने मौके का फायदा उठाया और मेरी हथेली काट दी. वे पागलपन में ऐसा करते हैं. मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा करने के लिए क्या प्रेरित करता है".

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

Bade Miyan Chote Miyan Trailer reminiscent of Marvel & Yash Raj action  movies Hindi Movie, Music Reviews and News

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दो दिन बाद यानी 10 अप्रैल को  फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हैं. वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत किया जा रहा हैं. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Read More:

इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

Latest Stories