अक्षय कुमार के बेटे आरव ने न्यसा के साथ लंदन में पार्टी की!

ताजा खबर : ओरी अवत्रामणि उर्फ ओरी ने  इंस्टाग्राम स्टोरीज पर काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यसा देवगन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. जिसमें अक्षय कुमार के बेटे भी हैं.

New Update
Akshay Kumar son Aarav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ओरी अवत्रामणि उर्फ ओरी ने  इंस्टाग्राम स्टोरीज पर काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यसा   देवगन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इन दोनों के साथ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भी शामिल हुए. लंदन की एक पार्टी से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

ओरी ने स्टार किड्स न्यसा और आरव के साथ फोटो शेयर की है

फोटो के साथ ओरी ने लिखा, "रात का खाना...मजेदार पल...पिछली रात के बारे में." न्यसा, आरव और ओरी की एक साथ पोज़ देते हुए तस्वीर  लंदन के एक हाई-एंड चीनी रेस्तरां पार्क चिनॉइस मेफेयर में ली गई थी.

जहां न्यसा ने डेनिम बॉटम्स के साथ ग्रे टॉप पहना था, वहीं आरव नीली जींस के साथ काली टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. उन्हें ओरी के चारों ओर बांह लपेटते हुए हाथ में एक गिलास पकड़े देखा गया.

अक्षय पर काजोल को था क्रश!

फिल्म निर्माता करण जौहर, काजोल के साथ, 2020 में द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए. शो में, फिल्म निर्माता ने एक किस्सा साझा किया जब काजोल को अक्षय पर क्रश था.

करण ने कहा था, ''मुझे याद है कि काजोल को अक्षय कुमार पर बहुत बड़ा क्रश था. अभी बोल सकते हैं. शुद्ध प्रीमियर में वो अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी और मैं उनका सहारा बन गया था. गुपचुप तरीके से शायद मैं भी अक्षय कुमार को ढूंढ रहा था."

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories