अक्षय कुमार-तापसी ने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी की

ताजा खबर : अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को पिछले साल अपडेट किया था कि यह लंदन में 'खेल खेल में' की शूटिंग का पहला दिन है. अब एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

New Update
Akshay Kumar Taapsee Pannu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अक्षय कुमार और तापसी पन्नू जल्द ही कॉमेडी फिल्म ‘खेल-खेल में’ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में शुरू की गई थी. और, अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मुख्य कलाकारों ने शूटिंग पूरी कर ली है और अब रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है, निर्माता जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेंगे.

अक्षय कुमार और तापसी पन्नू  ने पूरी की शूटिंग 

पिंकविला ने बताया है कि फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग लंदन में की गई, उसके बाद उदयपुर में एक शेड्यूल किया गया. टीम ने अब शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी रिलीज की तैयारी कर रही है. रिलीज डेट की घोषणा जल्द होने की उम्मीद है. आगामी कॉमेडी में वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल भी हैं. यह उन दोस्तों की कहानी है जो लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिलते हैं और अंत में हास्यास्पद उथल-पुथल मच जाती है.

Box Office: Naam Shabana Day 6 in overseas :Bollywood Box Office -  Bollywood Hungama

पिछले साल, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को अपडेट किया था कि यह लंदन में 'खेल खेल में' की शूटिंग का पहला दिन है. एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें ग्रे हुडी में लंदन की सड़कों पर चलते देखा जा सकता है. एक्टर कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराने के लिए रुकते भी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जब कैमरा घूमता है तो मुस्कुराए बिना नहीं रह पाता!'' #KhelKhelMein के लिए लंदन में पहला दिन, शूटिंग शुरू, आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.” 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है और अजय देवगन की मैदान से क्लैश होगी. ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे फैन्स ने खूब पसंद किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार के पास हेरा फेरी 3 और वेलकम बैक टू द जंगल जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

Read More:

Suriya निर्देशक Karthik के साथ Love Laughter War में करेंगे काम

Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories