BMCM रिलीज से पहले अक्षय, टाइगर ने अबू धाबी के मंदिर में प्रार्थना की

ताजा खबर : फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अबू धाबी के बीएपीएस (BAPS) हिंदू मंदिर में प्रार्थना की.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Akshay kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अबू धाबी के बीएपीएस (BAPS) हिंदू मंदिर में प्रार्थना की. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक दिन की देरी हो गई है और यह अजय देवगन की मैदान से टकराने वाली है. रिलीज से पहले, टाइगर और अक्षय ने अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की. उन्होंने अबू धाबी मंदिर के दर्शन के लिए अपने प्रमोशन से ब्रेक लिया.  एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की एक झलक देने के लिए एक वीडियो शेयर किया.

अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

वीडियो की शुरुआत अक्षय और टाइगर के मंदिर में जाने से पहले पुजारी के पैरों पर गिरने से हुई. पारंपरिक ड्रेस  पहनकर उन्होंने मंदिर में रहने वाले कई देवताओं की पूजा की. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने फैन्स को गुड़ी पड़वा और नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं.

 

एक्टर ने पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर जाने का अवसर मिला, यह बिल्कुल दिव्य अनुभव था. और हाँ, नवरात्रि, गुड़ी पड़वा और ओड़ी की ढेर सारी शुभकामनाएँ. ये शुभ अवसर आपके और आपके प्रियजनों के लिए खुशी, समृद्धि और नई शुरुआत लाएँ!”.

सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे फिल्म की रिलीज को एक दिन आगे बढ़ा रहे हैं और देरी का कारण भी शेयर किया. यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.

 

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ''बड़े और छोटे और पूरे बड़े मियां छोटे मियां की टीम की तरफ से आप सभी को एडवांस में ईद मुबारक. ईद पर अपने पूरे परिवार के साथ देखिए #बड़ेमियांछोटमियां, अब 11 अप्रैल को केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'' चूंकि भारत में 11 अप्रैल को ईद मनाई जाएगी, इसलिए निर्माताओं ने रिलीज को एक दिन आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

Read More:

जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories