जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

ताजा खबर : पूर्व बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट जिया शंकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पोस्ट किया.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Jiya Shankar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर इस समय निजी संकट से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस की मां सुरेखा गवली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिया ने अपने फैंस को इसकी जानकारी दी और उनसे उनकी मां के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया.

जिया शंकर ने फैंस  से एक अनुरोध किया

पूर्व बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “हाय परिवार, आशा है कि आप सभी अच्छा कर रहे हैं. मेरी माँ सचमुच बीमार हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमें फिर से कठिन परिस्थिति में डाल दिया गया है. मेरा मानना है कि प्रार्थनाएँ चमत्कार कर सकती हैं. कृपया मेरी माँ को अपनी प्रार्थनाओं में रखें. इस बिंदु पर यह मेरे लिए बहुत मायने रखेगा. धन्यवाद, भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें. स्वस्थ रहें."

 

टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो एक्टर ने बताया, 'मैं अभी इस बारे में बात करने की स्थिति में नहीं हूं.' एक यूजर ने कमेंट किया, “प्रार्थनाएं आपके साथ हैं और आंटी वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी (हार्ट इमोजी).” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “एमकेजेडब्ल्यू की ओर से आपकी मां के लिए ढेर सारी प्रार्थनाएं. अल्लाह उनहें सेहत अता क्रे आमीन. और मजबूत बनो.”

हॉस्पिटलाइज्ड हुई Jiya Shankar की माँ, एक्ट्रेस ने पोस्ट एम् अपना दर्द  सांझा करते हुए कहा 'प्रार्थनाएं ही चमत्कार कर सकतीं...'

जिया शंकर ने बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपने पिता के बारे में  किया खुलासा

बिग बॉस ओटीटी 2 के एक एपिसोड में जिया ने एल्विश यादव के सामने अपने दिल की बात जाहिर की. उन्होंने कबूल किया कि उसके पिता ने उसे और उसकी माँ को छोड़ दिया था और शंकर उसके पिता का नाम नहीं है. जब वह 13 साल की थीं, तब अभिनेता के माता-पिता का तलाक हो गया. बिग बॉस के घर में उन्होंने मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान के साथ करीबी रिश्ता शेयर किया.

जिया शंकर ने रितेश देशमुख की वेद में एक्टिंग किया

जिया ने लाल इश्क, काटेलाल एंड संस और पिशाचिनी जैसे टेलीविजन शो में एक्टिंग किया है. वह कनवु वरियाम, हैदराबाद लव स्टोरी और रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा स्टारर वेद जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थीं. वेब शो वर्जिन भास्कर 2 के अलावा, अभिनेता ने संगीत वीडियो - जुदाईयां और मेरी जिंदगी में एक्टिंग किया.

Tags : Jiya Shankar

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories