अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां की ट्रेलर रिलीज डेट आई सामने

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ द्वारा आईपीएल उद्घाटन समारोह में पावर-पैक परफॉर्मेंस देने के कुछ दिनों बाद बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बड़े मिया छोटे मियां जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. एक्शन एंटरटेनर फैन्स और सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विजुअल ट्रीट होने का वादा करता है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी द्वारा समर्थित इस फिल्म ने चारों ओर काफी चर्चा पैदा कर दी है. अब, निर्माताओं ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वे फिल्म का ट्रेलर कब जारी करेंगे.

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट 

अक्षय कुमार ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें घोषणा की गई कि ट्रेलर 26 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. उन्होंने लिखा, “असली एक्शन का एक बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं #बड़ेमियांछोटमियां! #बड़ेमियानछोटमियानट्रेलर 26 मार्च को आएगा! .”

यहां पोस्ट देखें: 

 

इस बीच, बड़े मियां छोटे मियां के टीज़र की शुरुआत भारत के सैन्य कर्मियों पर आतंकवादी हमले की एक झलक के साथ हुई. इसके बाद इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को अपने सैनिक अवतार में दिखाया गया क्योंकि वे आतंकवाद से लड़ रहे थे और उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, "बचके रहना, हिंदुस्तान हैं हम". इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन की झलक भी दिखाई गई. वह काले चमड़े की ड्रेस में लंबे बाल और चेहरे को मास्क से ढके हुए नजर आए. 


मूल बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और इसे 1998 में रिलीज़ किया गया. दूसरी ओर, नए बड़े मियाँ छोटे मियाँ की घोषणा फरवरी 2023 में की गई. प्रसिद्ध निर्देशक अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा समर्थित, फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है. पृथ्वीराज सुकुमारन को हाल ही में सालार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था.

बड़े मियां छोटे मियां हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. यह फिल्म इसी साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories