Akshay Kumar स्टारर बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आज 23 जनवरी 2024 को अक्षय कुमार ने टीज़र की घोषणा के साथ एक नया पोस्टर शेयर किया.

New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में लोगों को दोनों का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स लगातार फिल्म के बारे में नए पोस्टर और लेटेस्ट अपडेट जारी कर रहे हैं. इस बीच आज 23 जनवरी 2024 को अक्षय कुमार ने टीज़र की घोषणा के साथ एक नया पोस्टर शेयर किया.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

आपको बता दें कि आज 23 जनवरी 2024 को अक्षय कुमार ने टीज़र की घोषणा के साथ एक नया पोस्टर शेयर किया.फिल्म का टीजर कल यानी 24 जनवरी को रिलीज होगा. अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “जब दुनिया को बचाने की बात आती है, तेरे पीछे तेरा यार खड़ा है! #बड़ेमियानछोटमियानटीज़र कल आएगा”. शेयर किए गए पोस्टर में हम अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बंदूक के साथ फायरिंग करते हुए देख सकते हैं.

ईद के मौके पर रिलीज की होगी बड़े मियां छोटे मियां 

Bade Miyan Chote Miyan: Report Says Akshay Kumar And Tiger Shroff Starrer  Action Film Will Release On Eid 2024 - Entertainment News: Amar Ujala - Bade  Miyan Chote Miyan:'बड़े मियां छोटे मियां'

ऑरिजनल फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं और इसे 1998 में रिलीज़ किया गया.दूसरी ओर नई बड़े मियां छोटे मियां की घोषणा फरवरी 2023 में की गई.जोकि पॉपुलर निर्देशक अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा समर्थित, फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है.अक्षय और टाइगर के अलावा, फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे, जिन्हें हाल ही में सालार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था.वहीं ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Top Movies Rejected By Akshay Kumar|अक्षय कुमार ने कौन सी फिल्में रिजेक्ट  की थी|Which Top Movies Rejected By Akshay Kumar | blockbuster movies which  were rejected by akshay kumar | HerZindagi

बता दें, अक्षय कुमार आखिरी बार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे.  'मिशन रानीगंज' की बात करें तो इस फिल्म में भी क्रिटिक्स को अक्षय कुमार का काम पसंद आया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म की कहानी को काफी सराहना मिली. जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएंगे, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल है. वहीं टाइगर श्रॉफ आखिरी बार कृति सेनन के साथ फिल्म गणपथ में नजर आए थे.

Bade Miyan Chote Miyan New Poster,Bade Miyan Chote Miyan teaser

Read More:

Bigg Boss से बाहर होने के बाद अभिषेक के रोने पर ईशा ने दिया बयान

Latest Stories