दिशा पटानी संग डेटिंग पर बोले टाइगर, कहा-'मेरी एक ही दिशा है लाइफ में'

टाइगर श्रॉफ अक्सर दिशा पटानी के साथ डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इस बीच अब टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की है.

New Update
Tiger Shroff

Tiger Shroff

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टाइगर श्रॉफ अक्सर दिशा पटानी के साथ डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं.लेकिन दोनों ने कभी भी एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की, जिसके चलते उन्होंने हमेशा कहा है कि वे करीबी दोस्त हैं. इस बीच अब टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की है.

टाइगर ने अपनी डेटिंग की खबरों पर दिया ये बयान

टाइगर श्रॉफ की एक्स-गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने लुटाया प्यार, क्यूट तस्वीर  शेयर कर किया बर्थडे विश | Tiger Shroff Birthday: Disha Patani Wishes  Ex-Boyfriend Tiger Shroff On ...

वहीं टाइगर श्रॉफ से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए गए. एक शख्स ने इंटरव्यू में टाइगर से पूछा, "क्या आप सिंगल हैं? आपकी ज़िंदगी किस दिशा में जा रही है?" इस पर टाइगर ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "मेरी एक ही दिशा है लाइफ में और वो है मेरा काम." बता दें दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से इंटरनेट पर छाई हुई थीं, इससे पहले कि 2022 में यह बताया गया कि दोनों अभिनेता अलग हो गए हैं.हालांकि, दिशा पटानी टाइगर के परिवार के काफी करीब हैं जिसकी वजह से वह उन्होंने टाइटर के परिवार के साथ अपना रिश्ता बनाए रखा हैं.

जब अक्षय ने टाइगर को दिशा का नाम लेकर चिढ़ाया


 


अक्षय कुमार ने  'बड़े मिया छोटे मिया' के ट्रेलर लॉन्च पर दिशा के बारे में टाइगर को चिढ़ाया था.जब अक्षय से ट्रेलर लॉन्च पर पूछा गया कि वह टाइगर को क्या सलाह देना चाहेंगे, तो अक्षय ने कहा, "टाइगर से मैं यही कहना चाहूंगा कि हमेशा एक ही 'दिशा' में रहूं". इसके बाद वह जोर से हंस पड़े.अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी इस मजेदार सलाह पर हंसती नजर आईं.

10 अप्रैल को रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की फिल्म

Bade Miyan Chote Miyan title track: Akshay Kumar, Tiger Shroff start a  bromance | Bollywood - Hindustan Times

 वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ  दो दिन बाद यानी 10 अप्रैल को  फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हैं.  यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

Pushpa 2 Teaser: अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का टीजर आउट

जब फैन ने काट दी थी अक्षय कुमार की हथेली, एक्टर ने शेयर किया अनुभव

इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

 

 

Latest Stories