Pushpa 2 Teaser: अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का टीजर आउट

ताजा खबर: आज 8 अप्रैल 2024 को अल्लू अर्जुन आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म  'पुष्पा: द रूल' का टीजर जारी कर दिया गया हैं. टीजर को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. 

New Update
Pushpa 2 Teaser

Pushpa 2 Teaser

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : Pushpa 2 Teaser: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं आज 8 अप्रैल 2024 को अल्लू अर्जुन आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. यहीं नहीं साउथ एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को शानदार गिफ्ट दिया हैं. दरअसल, अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म  'पुष्पा: द रूल' का टीजर जारी कर दिया गया हैं. टीजर को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. 

टीजर देख फैंस के उड़े होश

पुष्पा के टीजर  की शुरुआत जतरा के सीन्स से होती है, जिसमें भीड़ देवी काली की पूजा और प्रार्थना करती है. टीजर में उन्हें आंखों में काजल लगाए हुए, अपने झुमके दिखाते हुए और माथे पर बोटू लगाकर नीले कलर पट्टू साड़ी पहने हुए त्रिशूल घूमाते हुए दिखा गया है. वहीं कोई महिला नहीं अल्लू अर्जुन है जो जतरा अवतार लेकर बदमाशों की पिटाई कर रहे है.टीजर में अल्लू अर्जुन का दमदार एक्शन अवतार और स्वैग भी देखा जा सकता है. टीजर के अंत में 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है.फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं.

15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी पुष्पा: द राइज़

वहीं साल 2021 में रिलीज़, पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया. फिलहाल पुष्पा 2 की शूटिंग चल रही है. नवंबर 2023 में, अल्लू अर्जुन के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया. पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

जब फैन ने काट दी थी अक्षय कुमार की हथेली, एक्टर ने शेयर किया अनुभव

इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

Latest Stories