अक्षय कुमार राम लला के अभिषेक में नहीं होंगे शामिल, वीडियो किया शेयर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के लिए शुभकामनाएं दीं. अक्षय एक फिल्म की शूटिंग के कारण राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं हो सकते हैं. 

New Update
akshay

ताजा खबर : अक्षय कुमार अयोध्या में राम मंदिर में राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित हस्तियों में से एक हैं. हालाँकि, ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय इस समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह 'टाइगर श्रॉफ के साथ जॉर्डन में अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे हैं.' सोमवार को, एक्टर ने इंस्टाग्राम पर 'श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन' पर प्रशंसकों के लिए एक संदेश भी साझा किया. वीडियो में उनके साथ सह-कलाकार टाइगर भी शामिल थे. 

राम मंदिर अभिषेक को लेकर अक्षय का वीडियो

हाथ जोड़कर प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए अक्षय ने कहा, "मैं हूं अक्षय कुमार और मेरे साथ हैं मेरे मित्र टाइगर श्रॉफ; और हम दोनों की तरफ से आप सबको 'जय श्री राम'. आज का दिन पूरी दुनिया में आधार राम भक्तों के लिए बहुत बहुत है." बहुत बड़े दिन हैं. कई सालों की प्रतीक्षा के बाद ये दिन आया है कि राम लला अपने घर अयोध्या में अपने भव्य मंदिर में आ रहे हैं (मेरी और मेरे दोस्त टाइगर श्रॉफ की तरफ से - जय श्री राम. आज बहुत बड़ा दिन है भगवान राम के भक्त. सैकड़ों वर्षों के इंतजार के बाद, वह दिन आ गया है, जब रामलला अयोध्या में अपने सुंदर घर में होंगे."

 

टाइगर श्रॉफ ने हिंदी में कहा, "हमने बचपन से इसके (अयोध्या राम मंदिर अभिषेक) के बारे में बहुत कुछ सुना है. लेकिन इस दिन को सच होते देखना बहुत बड़ी बात है. और हम उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब हम सभी दीये जला सकें." दीपक) और भगवान राम का त्योहार मनाएं." 
इसके बाद अक्षय ने कहा, ''हम दोनों तरफ से इस शुभ दिन पर आप सभी को शुभकामनाएं देना चाहते हैं. जय श्री राम." अपने कैप्शन में अक्षय ने हिंदी में लिखा, “श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. जय श्री राम."

अयोध्या में ये बॉलीवुड सितारें पहुंचे 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले, कई सेलेब्स को सोमवार को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया, क्योंकि वे राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या के लिए उड़ान भर रहे थे.

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ सहित अन्य लोगों को मुंबई में हवाई अड्डे के अंदर जाते देखा गया. राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के लिए रजनीकांत, राम चरण, चिरंजीवी, हेमा मालिनी, विक ओबेरॉय, सोनू निगम, कंगना रनौत और कई अन्य सेलेब्स भी अयोध्या में हैं. 

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories