Akshay Kumar ने Tiger Shroff को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज, 2 मार्च 2024 को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के मौके पर अक्षय कुमार ने उन्हें बेहद मजेदार तरीके से बर्थडे विश किया है.

New Update
Tiger Shroff Birthday

Tiger Shroff

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Tiger Shroff Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज, 2 मार्च 2024 को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिलहाल  एक्टर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसी बीच टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के मौके पर अक्षय कुमार ने उन्हें बेहद मजेदार तरीके से बर्थडे विश किया है.

अक्षय कुमार ने शेयर किया टाइगर श्रॉफ का मजेदार वीडियो

आपको बता दें अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर हाथ में बंदूक लेकर आते हैं और अपने पैर से सामने का दरवाजा तोड़ने की कोशिश करते हैं. वहीं एक्टर की सारी कोशिशें नाकाम होती हुई दिखती हैं लेकिन तभी अक्षय कुमार पीछे से आते हैं और अपने हाथों से झटके से दरवाजा खोल देते हैं.

कमेंट करके फैंस जाहिर कर रहे है अपनी प्रतिक्रिया

Akshay Kumar sends birthday wishes to Tiger Shroff

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यार छोटे, तेरे साथ मस्ती करने में अलग ही खुशी है. आपके जन्मदिन पर, मैं चाहता हूं कि जिंदगी के सब दरवाजे तेरे लिए अपने आप खुल जाएं. तुम एक चमकदार चिंगारी हो, टाइगर. हमेशा चमकते रहो टाइगर श्रॉफ". वहीं फैन्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अक्षय- हर चीज को तोड़ना जरूरी नहीं है. एक यूजर ने लिखा, भाई ने साबित कर दिया.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म  बड़े मियां छोटे मियां

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साहसी सैनिकों की भूमिका में नजर आएंगे जो भारत की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण खतरे का बहादुरी से सामना कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा  पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय भी शामिल हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा समर्थित है. बड़े मियां छोटे मियां 9 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Read More:

Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Article 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दिया रिएक्शन

 

 

Latest Stories