Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

ताजा खबर - हीरामंडी फर्स्ट लुक: सीरीज़ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं.

New Update
Heeramandi (2).png

 ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं. कलाकारों और निर्माताओं ने हीरामंडी का पहला लुक जारी किया, और यह उतना ही भव्य, आकर्षक और नाटकीय है, जैसा कि संजय लीला भंसाली से उम्मीद की जाती है, जो देवदास, बाजीराव मस्तानी और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 

हीरामंडी का फर्स्ट लुक देखें

हीरामंडी के साथ, संजय लीला भंसाली स्वतंत्रता-पूर्व भारत में वेश्याओं के जीवन में प्रेम और विश्वासघात की कहानियों में अपना राजसी हस्ताक्षर स्वभाव लाते हैं. यह श्रृंखला 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चमकदार जिले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता की पड़ताल करती है. 


सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिका में हैं. शो की आधिकारिक स्ट्रीमिंग डेट का अभी भी इंतजार है. हालाँकि, यह श्रृंखला 2024 में नेटफ्लिक्स पर आने की उम्मीद है. इंस्टाग्राम पर पहली नज़र साझा करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा, “यहां महान भारतीय निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली श्रृंखला एवर: हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार पर आपकी पहली नज़र है!”

 हीरामंडी के बारे में 

Heeramandi.PNG

निर्माताओं ने एक हालिया बयान में शो को 'कोठों (तवायफों का घर) में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति का मिश्रण' बताया. उन्होंने कहा, "हीरामंडी जीवन से भी बड़ी कहानियों, जटिल और भावपूर्ण चरित्रों और भारत के लिए एक निर्णायक समय अवधि के दौरान संघर्ष से भरी दुनिया की लहरदार गतिशीलता की संजय लीला भंसाली की हस्ताक्षर शैली का वादा करती है. लेखक की सभी रचनाओं की तरह, हीरामंडी भी ऐसा करेगी उनकी रचनाएँ और संगीत अद्वितीय हैं जो उनकी कहानियों की तरह ही दर्शकों के बीच बने रहते हैं."

 हीरामंडी पर संजय लीला भंसाली

पिछले साल एक बयान में, श्रृंखला बनाने वाले संजय लीला भंसाली ने एएनआई को बताया था, "हीरामंडी एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. यह एक महाकाव्य, अपनी तरह की पहली श्रृंखला है जो वेश्याओं पर आधारित है लाहौर. यह एक महत्वाकांक्षी, भव्य और सर्वव्यापी श्रृंखला है; इसलिए मैं इसे बनाने को लेकर घबराया हुआ हूं लेकिन उत्साहित भी हूं. मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी और हीरामंडी को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं." 

 sanjay-leela-bhansali-heeramandi  Sanjay Leela Bhansali heeramandi  

Read More:

सतीश कौशिक और राज बब्बर की रिवेंज फिल्म Mirg का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर शबाना सुनती हैं रिश्तेदारों के ताने

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

Latest Stories