आलिया भट्ट, नीतू कपूर, सोनी राजदान के साथ हीरामंडी प्रीमियर में पहुंची

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के प्रीमियर में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस आलिया भट्ट. प्रीमियर में आलिया मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के साथ पहुंचीं. उन्होंने रेड कार्पेट पर दोनों के साथ पोज भी दिए.

New Update
Alia Bhatt attends Heeramandi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :  संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है और बुधवार रात मुंबई में इसका भव्य प्रीमियर आयोजित किया गया. कलाकारों के अलावा, जिसने सबका ध्यान खींचा, वह थी संजय लीला भंसाली  की पसंदीदा एक्ट्रेस आलिया भट्ट. प्रीमियर में आलिया मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के साथ पहुंचीं. उन्होंने रेड कार्पेट पर दोनों के साथ पोज भी दिए.

खास रात के लिए आलिया सिल्वर सलवार सूट में नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और भारी झुमके और बिंदी लगाई. जैसे ही वह कार से बाहर निकलीं, उन्हें नीतू कपूर और सोनी राजदान को रेड कार्पेट की ओर ले जाते देखा गया. जैसे ही पोप ने उससे कहा, "वेटिंग फॉर लव एंड वॉर", आलिया शरमा गई.

 यहां  देखें वीडियो:

गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इस बार उन्होंने लव एंड वॉर नाम की नई फिल्म के लिए उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल को भी कास्ट किया है. यह फिल्म 17 साल बाद भंसाली और कपूर को फिर से जोड़ती है और कौशल के साथ फिल्म निर्माता की पहली फिल्म है. गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद भंसाली भट्ट के साथ फिर से जुड़े. नई फिल्म की घोषणा बुधवार, 24 जनवरी को की गई. यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी. लव एंड वॉर के साथ रणबीर और विक्की संजू के बाद बड़े पर्दे पर फिर से साथ आ रहे हैं और ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया की जोड़ी एक साथ बन रही है.

इस साल की शुरुआत में, गंगूबाई काठियावाड़ी ने 2 साल पूरे किए. यह फिल्म आलिया भट्ट के लिए एक निर्णायक क्षण साबित हुई, जिन्होंने इसके लिए मुख्य एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. वर्षगांठ के अवसर पर, फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपनी 2 साल की यात्रा का जश्न मनाते हुए, फिल्म के सर्वश्रेष्ठ दृश्यों का एक भावपूर्ण वीडियो असेंबल साझा किया.

Tags : Alia Bhatt

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories