आलिया भट्ट ने नीतू कपूर, ईशा अंबानी और अन्य के साथ मनाया अपना जन्मदिन

आलिया भट्ट आज 31 साल की हो गईं. उन्होंने कल रात मुंबई में पति रणबीर कपूर सास नीतू और अपने प्रियजनों के साथ अपना जन्मदिन अच्छे से मनाया.

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : आलिया भट्ट आज 15 मार्च को 31 साल की हो गईं और उन्होंने गुरुवार शाम को शानदार अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन पर एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों और परिवार की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है. 

आलिया भट्ट का बर्थडे डिनर

चमकदार कोर्सेट और नीली पैंट पहने आलिया ने अपने चेहरे पर डिंपल बिखेरे. एक्ट्रेस और उनके प्रियजनों ने मुंबई के ताज महल पैलेस में उनका जन्मदिन मनाया. पति रणबीर कपूर पूरी तरह से काले रंग की ड्रेस में सहज दिखे. उनकी सास नीतू कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और दोस्त ईशा अंबानी, आनंद पीरामल और आकाश अंबानी भी इस मौके पर नजर आए. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में से एक में, रणबीर को पार्टी के बाद शाहीन और जानवी धवन को विदा करते समय उनके माथे पर किस करते देखा जा सकता है.

 

 आलिया की अपकमिंग फिल्म

 आलिया को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. उन्होंने गैल गैडोट अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया. वह जल्द ही वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा में दिखाई देंगी, जिसमें द आर्चीज़ फेम वेदांग रैना उनके सह-कलाकार के रूप में होंगे. यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर और विक्की कौशल के साथ उनके सह-कलाकारों के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी. 

Tags : Alia Bhatt 

Read More 

Gauri Khan ने अपने रेस्टोरेंट में Ed Sheeran के साथ पार्टी की

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

अजय देवगन, रकुल प्रीत स्टारर De De Pyaar De 2 की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

Latest Stories