Alia Bhatt ने फिल्में चुनने पर SS Rajamouli की सलाह का किया खुलासा

ताजा खबर : आलिया भट्ट ने हाल ही में आयोजित एक शिखर सम्मेलन में बताया है कि वह अपनी फिल्में कैसे चुनती हैं, एसएस राजामौली की सलाह के बारे में भी खुलासा किया.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : बॉलीवुड आलिया भट्ट कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं, इसलिए यह स्वाभाविक है कि कई लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि वह फिल्में कैसे चुनती हैं. हुमा आबेदीन के साथ फोर्ब्स 30/50 शिखर सम्मेलन में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की कि उन्हें क्या चीज़ प्रभावित करती है, एसएस राजामौली से उन्हें क्या सलाह मिली और भी बहुत कुछ. 

राजामौली ने आलिया को दी ये सलाह

आलिया ने 2022 की फिल्म आरआरआर से टॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उनकी जोड़ी राम चरण के साथ दिखी. शिखर सम्मेलन में बात करते हुए, आलिया ने कहा कि उन्होंने फिल्मों को चुनने के बारे में निर्देशक राजामौली से सलाह मांगी और उन्होंने क्या कहा. उन्होंने कहा, ''मैंने एसएस राजामौली से पूछा कि मुझे किस तरह की फिल्में चुननी चाहिए क्योंकि मैं हमेशा फटी रहती हूं. उन्होंने कहा, जो भी चुनो, बस प्यार से करो. क्योंकि भले ही फिल्म अच्छी न हो, दर्शकों को आपकी आंखों में आपके काम के लिए प्यार दिखेगा और वे उससे जुड़ जाएंगे. क्योंकि, इस दुनिया में प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं है.” 

Alia Bhatt shares SS Rajamouli's advice on choosing films: Do it with love  - India Today

आलिया ने यह भी कहा कि अगर उन्होंने अब तक बहुमुखी भूमिकाएँ चुनी हैं, तो इसका कुछ हद तक भाग्य भी है, क्योंकि उनका दावा है कि अपने करियर की शुरुआत में, वह केवल वही चुनती थीं जो उन्हें मिलता था. उन्होंने कहा, ''मैं भी बहुत भाग्यशाली रही हूं. मैं हर चीज़ के लिए केवल भाग्य को दोष नहीं दे रहा हूँ, बल्कि यह एक बहुत बड़ा कारक है. प्रारंभ में, मुझे याद है, मैं वही चुन रहा था जो मेरे पास आ रहा था. वे (फिल्में) बस एक-दूसरे से भिन्न थीं. लेकिन वास्तव में, अगर मैं इसे इंगित करना चाहता हूं, तो मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि आप जो देते हैं वही आपको मिलता है. मेरा ध्यान केंद्रित करने का समय कम है और मैं आसानी से ऊब जाता हूं. मुझे इसे मिलाने और अपना मनोरंजन करने की ज़रूरत है.'' 

आलिया की अपकमिंग फिल्में 

आलिया ने 2023 में गैल गैडोट अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ अभिनय किया. वह जल्द ही वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा में दिखाई देंगी, जो उनके द्वारा निर्मित है, जिसमें वेदांग रैना और आदित्य नंदा भी हैं. एक निर्माता के रूप में यह उनकी दूसरी फिल्म है, पहली 2022 नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स थी. वह प्रियंका चोपड़ा जोनास और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी नजर आएंगी. 

Read More 

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

अजय देवगन, रकुल प्रीत स्टारर De De Pyaar De 2 की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

Latest Stories