आलिया भट्ट ने तूफ़ान के बारे में गुप्त पोस्ट शेयर की,कहा- 'आपने जो...'

ताजा खबर : वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी कर ली है. वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर में नजर आएंग.

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक गुप्त पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस को अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया. एक्ट्रेस  ने इंस्टाग्राम पर तूफानों के बारे में एक धारणा शेयर किया, जिससे उनके अनुयायियों में उत्सुकता बढ़ गई. खैर, आलिया ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाई है.

अपने पोस्ट में, आलिया ने एक उद्धरण साझा किया जिसमें लिखा था, “तूफान के बारे में आपने सबसे अच्छी बात क्या सीखी है? लड़के से पूछा. घोड़े ने कहा, “वे ख़त्म हो गए.” उद्धरण चार्ली मैकेसी का है. उन्होंने कैप्शन के रूप में '#TheGoodWord' लिखा. खैर, जल्द ही यह ट्रेंड करने लगा क्योंकि प्रशंसक इसके बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक थे.

यहां देखें पोस्ट 

 हाल ही में उनकी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों में, तस्वीरों में रणबीर और आलिया कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आए. 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी कर ली है. जनवरी में, संजय लीला भंसाली ने सभी फैंस  को हैरान  कर दिया जब उन्होंने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर की घोषणा की. यह फिल्म 17 साल बाद भंसाली और कपूर को फिर से जोड़ती है और कौशल के साथ फिल्म निर्माता की पहली फिल्म है. गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद भंसाली भट्ट के साथ फिर से जुड़े. नई फिल्म की घोषणा बुधवार, 24 जनवरी को की गई. यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी. विक्की ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “सिनेमा का एक शाश्वत सपना सच हो गया है. #SanjayLeelaBhansali #RanbirKapoor @aliaabhatt @prerna_सिंघ6 @bhansaliproductions #LOVEandWAR.”

 

इसके अलावा रणबीर कपूर इस समय रामायण में भगवान राम के किरदार को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच, नितेश तिवारी द्वारा अपनी आगामी फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू करने के कुछ दिनों बाद, पहला सेट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

#alia bhatt
Latest Stories