आलिया भट्ट Love & War में जैज़ गायिका की भूमिका निभाएंगी?

ताजा खबर : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली और विक्की कौशल के साथ अपनी दूसरी फिल्म में साथ काम करेंगे. कहा जा रहा है कि यह आलिया द्वारा अब तक निभाए गए सबसे जटिल किरदारों में से एक हो सकता है.

New Update
Alia Bhatt to play jazz singer in Love  War
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर की घोषणा जब से हुई है, तब से फिल्म की हर जानकारी सभी का ध्यान खींच रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह त्रिकोणीय प्रेम कहानी युद्ध के समय पर आधारित होगी. इसके अलावा, संजय लीला भंसाली और विक्की कौशल के साथ रणबीर और आलिया की यह दूसरी फिल्म होगी.

फिल्म में आलिया का किरदार कैसा होगा?

लव और वॉर को लेकर लगातार चल रही चर्चाओं के बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है. एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट एक जैज सिंगर के तौर पर नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि, फिल्म में तीनों कलाकारों के किरदार जटिल परिस्थितियों से जूझते नजर आएंगे. हालांकि रिपोर्ट में दोनों कलाकारों के किरदार को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया इस किरदार को निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि वह पहले भी अपनी फिल्मों के लिए गाने गा चुकी हैं. कहा जा रहा है कि ये उनके अब तक निभाए सबसे जटिल किरदारों में से एक हो सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है और इसकी शूटिंग नवंबर या दिसंबर महीने से शुरू होने की उम्मीद है. इसे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

 आलिया की आने वाली फिल्में 

आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जिगरा में नजर आएंगी. वासन बाला के निर्देशन में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना नजर आएंगी. इसके अलावा वह YRF के स्पाई यूनिवर्स में भी नजर आएंगी.

 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories