हाईवे के लिए इम्तियाज अली की पहली पसंद नहीं थीं Alia Bhatt, जानें वजह!

'हाईवे' फिल्म में आलिया के प्रदर्शन को क्रिटिक्स और दर्शकों  की सराहना मिली. लेकिन क्या आप जानते हैं 'हाईवे' के लिए आलिया भट्ट इम्तियाज अली की पहली पसंद नहीं थीं.

New Update
Alia bhatt

Alia Bhatt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला को रिलीज होने में 1 महीना से भी कम समय नहीं बचा हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं इम्तियाज अली की फिल्म 'हाईवे' ने आलिया भट्ट के करियर में अहम मोड़ ला दिया. फिल्म में आलिया के प्रदर्शन को क्रिटिक्स और दर्शकों  की सराहना मिली. लेकिन क्या आप जानते हैं 'हाईवे' के लिए आलिया भट्ट इम्तियाज अली की पहली पसंद नहीं थीं.

इस वजह से हाइवे के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद

फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म हाइवे को लेकर बात करते हुए कहा, “हाईवे के दौरान, मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक बड़ी उम्र की अभिनेत्री को कास्ट करूंगा. चूकि यह एक मिच्योर टॉपिक था इसलिए मैं किसी ऐसे शख्स को चाहता था जिसकी उम्र 30 से अधिक हो. आलिया छोटी थी, लेकिन मैं उनमें क्षमता देख सकता था. मैंने तब तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर नहीं देखी थी. आलिया से मेरी मुलाकात तब हुई जब वह अपनी मां के साथ फिल्म लव शव ते चिकन खुराना देखने आई थी. एक अभिनेत्री के रूप में उनमें शालीनता और खूबसूरती है और ढेर सारी भावनात्मक क्षमता है. इसलिए मैंने उससे पूछा कि क्या वह वह स्क्रिप्ट पढ़ेगी जो मैं भेज रहा हूं.''

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी चमकीला 

Diljit Dosanjh Wraps Up Imtiaz Alis Chamkila Shoot, Shares Post | Movies  News | Zee News

यह फिल्म दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी बताएगा, जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका निभाएंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आएंगी. 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Alia Bhatt

Read More:

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

Latest Stories