इंडियन प्रिंसेस म्यूजिकल में काम नहीं करेंगी आलिया भट्ट!

ताजा खबर: आलिया भट्ट से जुड़ी खबरें आ रही है कि वह बहुत जल्द दूसरा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट डिज्नी के साथ इंडियन प्रिंसेस म्यूजिकल में नजर आएंगी. वहीं अब गुरिंदर चड्ढा ने इन खबरों पर विराम लगा दिया हैं. 

New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. आलिया भट्ट ने अपने एक दशक से भी लंबे करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इस बीच आलिया भट्ट से जुड़ी खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस बहुत जल्द दूसरा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट डिज्नी के साथ इंडियन प्रिंसेस म्यूजिकल (Indian Princess Musical) में नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट को गुरिंदर चड्ढा (Gurinder Chadha) द्वारा निर्देशित किया जाएगा. वहीं अब गुरिंदर चड्ढा ने इन खबरों पर विराम लगा दिया हैं. 

इंडियन प्रिंसेस म्यूजिकल में काम नहीं करेंगी आलिया

आपको बता दें गुरिंदर चड्ढा ने इंडियन प्रिंसेस म्यूजिकल में आलिया भट्ट के साथ काम करने की खबरों को ट्विटर पर खारिज किया. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "यह सच नहीं है. मुझे नहीं पता कि यह कहां से शुरू हुआ. स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है. आलिया और मेरी एक और प्रोजेक्ट को लेकर मीटिंग हुई थी और मैं हाल ही में उनके चैरिटी गाला में शामिल हुई थी". इस खबर को सुनकर फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिया भट्ट बहुत जल्द एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वेदांग रैना भी नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया जल्द ही वाईआरएफ यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान जासूसी फिल्म पर काम शुरू करेंगी. यही नहीं वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में भी नजर आएंगी.

Read More:

इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

हीरामंडी से सामने आया शेखर सुमन और फरदीन समेत कई स्टार्स का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

Latest Stories