Pushpa 2 के नए पोस्टर में अल्लू अर्जुन दिखें नए अवतार में

 ताजा खबर : अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. निर्माताओं ने आश्वासन दिया कि तेलुगु स्टार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल में "डबल फायर" के साथ वापस आएंगे.

New Update
Allu Arjun
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : अल्लू अर्जुन स्टारर  पुष्पा 2: द रूल सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जबकि हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, निर्माताओं ने आश्वासन दिया कि तेलुगु स्टार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल में "डबल फायर" के साथ वापस आएंगे. आज शाम, निर्माताओं ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने एक नया पोस्टर शेयर किया जिसमें अल्लू अर्जुन के चेहरे की झलक थी.पोस्टर में सुपरस्टार एक त्रिशूल पकड़े हुए एक गहन और बिल्कुल नए अवतार में दिखाई दे रहा है जो निश्चित रूप से हर किसी को आश्चर्यचकित कर देगा. यह टीज़र देखने के लिए और अधिक उत्सुकता पैदा करता है, जो 3 दिनों में 8 अप्रैल, 2024 को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज़ होगा.

यहां देखें नया पोस्टर

 

पिछले साल पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था. पोस्टर में अभिनेता साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ है. उन्होंने भारी पारंपरिक सोने और फूलों के आभूषणों के साथ मेकअप भी किया था. इसके अलावा पोस्टर में वह चूड़ियों के साथ झुमका और नाक में नथ पहने भी नजर आए.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया नया अपडेट, 200 दिन में  रिलीज होगी फिल्म - India TV Hindi


2021 में रिलीज़, पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया. पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल विजाग में चल रहा है.

अल्लू अर्जुन के अलावा, पुष्पा में श्रीवल्ली की भूमिका में रश्मिका मंदाना भी हैं. हाल ही में,एक्ट्रेस ने पुष्पा 2 को भी छेड़ा जब उन्होंने वादा किया कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी. “मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे वितरित करने का प्रयास कर रहे हैं. मैंने अभी-अभी पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, 'आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे हैं?' हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होता है. हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं. यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी तरह ले जा सकते हैं. यह मजेदार है,'' उसने पिंकविला को बताया.

पुष्पा 2: द रूल में सामंथा रुथ प्रभु भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं. फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Tags : Pushpa 2 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories