लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

अनुष्का शर्मा लगातार अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा  प्रेगनेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

New Update
Anushka Sharma

Anushka Sharma

ताजा खबर: Anusha Sharma Pregnancy: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anusha Sharma) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं. वहीं अनुष्का शर्मा लगातार अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा  प्रेगनेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

लंदन में अनुष्का शर्मा देंगी अपने दूसरे बच्चे को जन्म

दरअसल,  हर्ष गोयनका ने अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को लेकर एक पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट लिखते हुए कहा, 'बस अब कुछ दिनों में एक बेबी जन्म लेने वाला है.अब देखना  ये है कि क्या वे अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनता है या फिर वह अपनी मां की तरह फिल्मों में करियर बनाएगा.' इसके बाद हर्ष गोयनका ने यह भी बताया कि अनुष्का शर्मा का बच्चा लंदन में जन्म लेगा.

कपल की पहली बेटी हैं विरुष्का 

अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूट के सेट पर हुई थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली. फिलहाल दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम विरुष्का है. इन सबके बीच और दूसरी प्रेगनेंसी की अटकलों के बीच, कपल ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Read More-

Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Chandan Anand ने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर दिया ये बयान

जब Shah Rukh Khan की वीर ज़ारा से Aishwarya Rai को किया गया था बाहर

अबू धाबी के हिंदू मंदिर उद्घाटन में पहुंचे Akshay Kumar

 

 

Latest Stories