अल्लू अर्जुन ने राम मंदिर के उद्घाटन पर खुलकर की बात

22 जनवरी, 2023 को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया. इस मेगा कार्यक्रम में राम चरण और चिरंजीवी सहित कई अन्य हस्तियां भी शामिल हुईं. साथ में कई सितरों ने भी मंदिर के लिए दान दिए.

New Update
allu

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा. पुष्पा स्टार ने इसे एक नए युग की शुरुआत बताया और तर्क दिया कि आने वाले वर्षों में अयोध्या दुनिया का सबसे बड़ा तीर्थ बन जाएगा.

अल्लू अर्जुन ने शेयर किया नोट 

एक्टर ने नोट शेयर करते हुए लिखा, “भारत के लिए क्या दिन है. राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बहुत भावुक महसूस कर रहा हूं. उनके आगमन से मुझे ऐसा लगा जैसे भारत में एक नये युग की शुरुआत हुई हो. मैं सचमुच आने वाले वर्षों में अयोध्या को दुनिया के सबसे बड़े तीर्थ के रूप में देखना चाहता हूं. जय श्री राम. जय हिंद,” 

राम मंदिर का उद्घाटन में शामिल हुए ये सितारें 

22 जनवरी, 2023 को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया. इस भव्य समारोह में राम चरण, चिरंजीवी, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत और अभिषेक बच्चन सहित कई हस्तियां भी शामिल हुईं. 

अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्में

अल्लू अर्जुन वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2: द रूल पर काम कर रहे हैं. यह 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल है. सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, पुष्पा 2 की शूटिंग फिलहाल चल रही है. नवंबर 2023 में, अल्लू अर्जुन के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया. पिछले साल, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था जिसमें वह साड़ी पहने हुए थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था. बाद में फिल्म से फहद फासिल का लुक पोस्टर भी जारी किया गया. फैंस अब रश्मिका मंदाना के लुक पोस्टर का इंतजार कर रहे हैं.

alluu-arjun 

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories