चमकीला के मरने के बाद छोड़ी गई थी चिट्टी, सेक्रेटरी ने खोले राज

इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला की चर्चा हर तरफ हो रही हैं. वहीं हाल ही के इंटरव्यू में दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला के सेक्रेटरी मनकू ने उस दुखद घटना को याद किया जब हत्यारों ने अमर सिंह चमकीला की हत्या कर दी थी.

New Update
Amar Singh Chamkila
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला की चर्चा हर तरफ हो रही हैं. फिल्म की कहानी पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत पर आधारित है जिनकी पंजाब के मेहसामपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं हाल ही के इंटरव्यू में दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला के सेक्रेटरी मनकू ने उस दुखद घटना को याद किया जब हत्यारों ने अमर सिंह चमकीला की हत्या कर दी थी.

अमर सिंह चमकीला के सेक्रेटरी ने दिवंगत सिंगर की मौत के खोले राज

Amar Singh Chamkila refused to work with this famous Bollywood actress in a  film. Here's why | GQ India

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला के सेक्रेटरी मनकू ने भी उस दुखद दिन को याद किया जब चमकीला और अमरजोत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि चमकीला को उनके आखिरी शो के लिए 8000 रुपये दिए गए थे. वहीं चमकीला और अमरजोत अपने परफॉर्मेंस से पहले खाना खाना चाहते थे और इसलिए, उन्होंने उन्हें खाना खाने के लिए छोड़ दिया और खुद मंच के पास जाकर जांच की कि क्या सभी व्यवस्थाएं ठीक हैं.सब कुछ जांचने के बाद, मनकू ने चमकीला और अमरजोत को बुलाया और कहा, "सब कुछ तैयार है, चलो. वहींं गोली चलाने वाले भीड़ में शामिल थे.वे उन्हें रास्ते में ही गोली मार सकते थे.वे उन्हें मंच पर आने के बाद भी गोली मार सकते थे.कौन जानता है, अगर वे मंच पर गोली चलाते तो शायद मुझे भी गोली लग जाती. लेकिन उन्होंने इंतज़ार किया.चमकीला अपनी कार में शानदार अंदाज़ में आया, यह बिल्कुल किसी फिल्म का सीन था".

चमकीला को मारने के बाद हत्यारों ने छोड़ी थी चिट्टी

Amar Singh Chamkila Profile: एक सफर धनीराम से अमर सिंह 'चमकीला' तक... सिर्फ  एक एल्बम ने बदल दी थी जिंदगी - Amar Singh Chamkila profile know his real  name family background, reason

अपनी बात को जारी रखते हुए दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला के सेक्रेटरी मनकू ने बताया कि, "मैंने सभी लोगों से कहा, 'अपने हाथ जोड़ो, चमकीला आ गया है'।' जैसे ही मैंने यह कहा, मैंने ज़ोरदार धमाके सुने. हालांकि, मैं कुछ समझ पाता इतने में ही चमकीला को कार के पास गिरते देखा.घटना का एहसास होते ही मैं स्टेज से कूद गया.पहले तो मैंने सोचा, "मैं यहां से ज़िंदा नहीं निकल पाऊंगा.लेकिन फिर मुझे बताया गया कि चमकीला के हत्यारों ने उनकी हत्या करने के बाद भांगड़ा भी किया था.इतना ही नहीं  हत्यारों ने चमकीला के सीने पर एक चिट्ठी भी छोड़ी थी जो खून से भीगी हुई थी.मेरे बगल में खड़ी एक महिला ने बताया कि उसने क्या देखा, मैं इतना डर ​​गई थी कि बाहर देखने में भी असमर्थ थी.उसने कहा, 'वहां तीन आदमी हैं, वे भांगड़ा कर रहे हैं.उन्होंने चमकीला की छाती पर एक पत्र रखा है।' मैंने बाद में वह पत्र देखा, मैंने उसे पढ़ा.वह खून से लथपथ था.वे स्कूटर पर चले गए.मैंने खुद ही शवों को उठाया".

Read More:

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

 

Latest Stories