चमकीला ने अमरजोत से पहली शादी को लेकर बोला था झूठ,दोस्त ने किया खुलासा

अमर सिंह चमकीला के दोस्त और संगीतकार केसर सिंह टिकी ने सिंगर की शादी को लेकर खुलासा किया हैं. केसर सिंह टिकी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि चमकीला ने अमरजोत से शादी करने से पहले गुरमेल कौर से अपनी पिछली शादी के बारे में नहीं बताया था. 

New Update
Kesar Singh Tiki

Kesar Singh Tiki

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी एक बार फिर सुर्खियों में है. डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' सिंगर के जीवन पर आधारित है जोकि नेटफ्लिक्स पर काफी धूम मचा रही हैं. इस बीच अब अमर सिंह चमकीला के दोस्त और संगीतकार केसर सिंह टिकी ने सिंगर की शादी को लेकर खुलासा किया हैं. केसर सिंह टिकी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि चमकीला ने अमरजोत से शादी करने से पहले गुरमेल कौर से अपनी पिछली शादी के बारे में नहीं बताया था. 

चमकीला ने टिकी से बोला था झूठ

आपको बता दें कि चमकीला के दोस्त और संगीतकार केसर सिंह टिकी ने खुलासा किया कि कई सालों तक साथ में परफॉर्म करने के बाद, अमरजोत के परिवार ने उसे करतार रामला के साथ जोड़ने पर विचार किया. हालांकि, अमरजोत ने कुछ ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई, उन्होंने कहा, "अगर चमकीला मुझसे शादी करना चाहता है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं." 

जब टिकी ने चमकीला से किया था शादी को लेकर सवाल

अपनी बात को जारी रखते हुए टिकी ने बताया कि  मैंने इस बारे में चमकीला से बात की और चमकीला अमरजोत से शादी करने के लिए तैयार हो गया. वहीं  "जब मैंने चमकीला से पूछा कि क्या उसकी पहले शादी हो चुकी है. उसने मुझसे झूठ बोला और कहा कि मेरा परिवार चाहता है कि मैं अपने मृत भाई की पत्नी से शादी करूं, लेकिन मेरी शादी नहीं हुई है. इसके बाद मैंने चमकीला को एक रात पहले फगवाड़ा भेज दिया और अगले दिन मैं अमरजोत के साथ निकल गया. उसके माता-पिता पहले से ही नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद थे. एक हफ्ते बाद चमकीला और अमरजोत लुधियाना लौट आए. मैंने रात भर टेंट तैयार किया. मैंने गुरुद्वारे में ज्ञानी साहब (पुजारी) से बात की. मैंने उनसे दो घंटे के बजाय दस मिनट में आनंद कारज खत्म करने को कहा".

'अमर सिंह चमकीला' की भूमिका में नजर आए दिलजीत दोसांझ 

Chamkila movie review: a disorderly protest • Akhil Arora

'अमर सिंह चमकीला' की बात करें तो ये फिल्म इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित हैं. यह फिल्म पंजाब के सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है जिनकी 27 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 12 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला की भूमिका में नजर आ रहे हैं. तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में हैं. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं.

 Kesar Singh Tiki | Amar Singh Chamkila | Amarjot | amarjot kaur 

Read More:

सलमान फायरिंग केस: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस?

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

Latest Stories