जानिए क्या है अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च 2024 को गुजरात के जामनगर में शुरु हो चुके है जोकि 3 मार्च तक चलेंगे. इस बीच अब जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन्स की पूरी जानकारी भी सामने आ गई है.

New Update
Anant AmbanAnant Ambani Radhika Merchanti Radhika Merchant

Anant Ambani Radhika Merchant

ताजा खबरबिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग के चर्चे सिर्फ देश ही में नहीं बल्कि विदेशों में चल रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन आज यानी 1 मार्च 2024 को गुजरात के जामनगर में शुरु हो चुके है जोकि 3 मार्च तक चलेंगे. इस बीच अब जामनगर स्थित अंबानी निवास (रिलायंस ग्रीन) में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन्स की पूरी जानकारी भी सामने आ गई है. प्री-वेडिंग फंक्शन्स की पूरी डिटेल्स नीचे देखिए

प्री-वेडिंग से पहले किया गया था अन्न सेवा का आयोजन

अनंत अंबानी के बेटे की शादी समारोह

बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की मुख्य थीम 'कला और संस्कृति' है. अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद लेने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया था. रात्रि भोज के बाद उपस्थित सभी लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद लिया. मशहूर गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से महफिल लूट ली.

'एन इवनिंग इन एवरलैंड' से होगा कॉकटेल पार्टी का आयोजन

1 मार्च को शाम 5.30 बजे कंजर्वेटरी में एक शानदार कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया जिसका नाम है 'एन इवनिंग इन एवरलैंड'. यहां म्युजिक, डांस समेत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. इसके लिए एक खास ड्रेस कोड है, जिसके मुताबिक लोगों को कॉकटेल स्टाइल में तैयार होना होता है.

2 मार्च को होगा ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड का आयोजन

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का कार्ड वायरल, web khabristan

वहीं 2 मार्च की सुबह 11.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसका नाम होगा 'जंगल की सैर (ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड)'.  इसका आयोजन वांतारा रेस्क्यू और रिहैबिलिटेशन सेंटर में किया गया है. इसके लिए भी मेहमानों को एक अलग ड्रेस कोड फॉलो करना होगा, जो जंगल फीवर थीम पर है, यानी सितारों को जंगल के जीवों की तरह तैयार होना होगा. साथ ही सभी को आरामदायक फुटवियर पहनने के लिए भी कहा गया है. 2 मार्च 2024 की शाम को मेले का भी आयोजन किया गया है, जिसमें नाच-गाने का भी आयोजन किया जाएगा. यह कार्यक्रम शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. इसके लिए ड्रेस कोड डैजलिंग देसी रोमांस रखा गया है. यानी लोगों को भारतीय विदेशी परिधान पहनकर आना होगा. इसके साथ ही सभी से डांस के लिए उपयुक्त जूते पहनने का अनुरोध किया गया है. यह एक डांस म्यूजिकल नाइट  होने वाली है.

3 मार्च को होगा हस्ताक्षर कार्यक्रम का आयोजन

Anant Ambani Radhika Merchant: रोका से लेकर गोल धन तक, जानिए कब हुए कौन से  फंक्शन, यहां डालिए एक नजर | Moneycontrol Hindi

इसके अलावा 3 मार्च को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक लंच का आयोजन किया जा रहा है. यह हरियासी के बीच स्थित है, जहां मेहमान घाटियों का आनंद ले सकते हैं. इसका आयोजन गजवन में किया गया है. इसके लिए एक खास थीम भी रखी गई है. लोगों से कैज़ुअल आकर्षक कपड़े पहनकर आने का आग्रह किया जाता है. शाम 6 बजे से राधा-कृष्ण मंदिर में हस्ताक्षर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. सभी से भारतीय परिधान पहनकर आने का अनुरोध किया गया है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में पहुंचे सितारे

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी, सलमान खान, अर्जुन कपूर, एटली, अयान मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना,माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, काजोल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, मधु चोपड़ा, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी और एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन अन्य लोग शादी में शामिल होंगे. वहीं गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर एक के बाद एक अंतरराष्ट्रीय मेहमान पहुंच रहे हैं. इवांका के अलावा यहां कई वीवीआईपी मेहमान पहुंचने वाले हैं. तीन दिवसीय कार्यक्रम में मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, एकनॉट के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड सहित मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद  हैं.

साल 2023 में हुई थी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding

बता दें अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं. 2018 में कपल की एक तस्वीर वायरल होने के बाद उनके डेटिंग की अफवाहें सामने आईं. राधिका को अंबानी परिवार के कई समारोहों में भी देखा गया है. वहीं 19 जनवरी, 2023 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मुंबई के एंटीलिया में पारंपरिक गुजराती समारोहों के बाद सगाई की. जोड़े का रोका समारोह 29 दिसंबर, 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में हुआ. 

Read More:

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

 

 

Latest Stories