रामनवमी पर होगी रणबीर कपूर, साईं पल्लवी की फिल्म Ramayana की घोषणा

एनिमल के बाद रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'रामायण' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच नितेश तिवारी की रामायण से जुड़ी जानकारी सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने रामनवमी के मौके पर रणबीर कपूर की रामायण की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं.

New Update
Ramayana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Nitesh Tiwari Ramayana Announcement: एनिमल के बाद रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'रामायण' (Ramayana) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच नितेश तिवारी की रामायण से जुड़ी जानकारी सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने रामनवमी के मौके पर रणबीर कपूर और साई पल्लवी की रामायण की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं. इस खबर को जानने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी ज्यादा बढ़ सकती हैं.

रामनवमी पर होगा रामायण का एलान

Ramayana's Nitesh Tiwari Says 'We Haven't Seen It In A Form That…Earliest  Memories Of Ramayan…” Giving Insights On Ranbir Kapoor Starrer

मिली जानकारी के मुताबिक रामायण की टीम रामनवमी के मौके पर औपचारिक घोषणा करने की योजना बना रही है. यह शुभ तिथि 17 अप्रैल 2024 को पड़ रही है. वहीं मेकर्स के मुताबिक रामायण के पीछे की टीम की घोषणा करने के लिए इससे बेहतर कोई तारीख नहीं हो सकती. 

साल 2025 में रिलीज होगी रामायण

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फिल्म का खास मौके पर होगा ऐलान

वहीं रामायण की शूटिंग इसी महीने से मुंबई में शुरू होगी. इसके बाद टीम लंबे कार्यक्रम के लिए विदेश से लंदन के लिए उड़ान भरेगी. जबकि सनी देओल भगवान हनुमान की भूमिका निभा रहे हैं और यश रावण के रूप में दिखाई देंगे. तो वहीं  कैकेयी के रूप में लारा दत्ता और रावण की बहन सूर्पनखा के रूप में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी. रामायण की शूटिंग का ज्यादातर हिस्सा मार्च से जुलाई के बीच होगा. यहीं नहीं मेकर्स इस फिल्म को साल 2025 में रिलीज करने की प्लान बनाया हैं.

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

Ranbir Kapoor's 'insensitive' comments to dent brand image?

'रामायण' की शूटिंग खत्म होने के बाद रणबीर कपूर आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ फिल्म 'लव एंड वॉर' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे. यह एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी होगी. मेकर्स नवंबर 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं.

Ramayana, Ranbir Kapoor, Sai Pallavi, Nitesh Tiwari, Yash, Sunny Deol

Read More:

जानिए क्या है अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम?

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

Latest Stories