Ameesha Patel ने SRK की 'चलते-चलते' को क्यों किया था मना, बताई वजह

ताजा खबर - बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि शाहरुख खान स्टारर 'चलते-चलते' उन्हें ऑफर की गई थी. पर एक्ट्रेस ने फिल्म को क्यों मना कर दी.

New Update
Ameesha Patel

 ताजा खबर : अमीषा पटेल हाल ही में सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आई थीं. गदर 2, सन 2001 में आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है. ऋतिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है में डेब्यू के तुरंत बाद अमीषा को मूल फिल्म में सकीना की भूमिका की पेशकश की गई थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अमीषा ने पहले खुलासा किया था कि उन्होंने कौन सी फिल्में ठुकरा दीं जो बाद में बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी सफल रहीं और उनकी सूची में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'चलते-चलते' भी शामिल है. अब उन्होंने फिल्म न करने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया है.

अमीषा पटेल ने 'चलते-चलते' फिल्म को मना करने की बताई वजह 

सिद्धार्थ कानन से बात करते हुए अमीषा ने कहा कि जब वह हमराज़ पर काम कर रही थीं तो उनकी मुलाकात शाहरुख खान से डबिंग स्टूडियो में हुई थी. एक्टर ने कहा कि वह अमीषा को उस फिल्म का एक टुकड़ा दिखाना चाहेंगे जिसे उन्होंने "अस्वीकार" कर दिया था. उन्होंने कहा, ''मुझे पता ही नहीं था कि वह फिल्म मुझे ऑफर की गई थी. ऐसे लोग थे जो खेलते थे... जो लोग आपके काम का प्रबंधन कर रहे थे, वहां इस तरह का विभाजन था.” 

Ameesha Patel's selfie obsession might have irked everyone from SRK to  Ranveer – India TV
“लंबे समय तक, सचिवों और प्रबंधकों का एक पदानुक्रम था, वे परियोजनाओं को अभिनेता तक नहीं पहुंचने देते थे. उसमें बहुत कुछ था,'' उसने आगे कहा. अमीषा ने कहा कि कई निर्देशक उनसे संपर्क करने से डरते थे. उन्होंने कहा, "यशी जी, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, बहुत सारे लोग... उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति आपको मैनेज कर रहा है, उसके कारण हम आपसे संपर्क करने से डरते हैं." 

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1b0h3ka/ameesha_patel_claims_she_lost_sanjay_leela/?utm_source=share&utm_medium=mweb3x&utm_name=post_embed&utm_term=1&utm_content=1 

अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म 

काम के मोर्चे पर, अटकलें लगाई जा रही हैं कि अब्बास और मस्तान 22 साल बाद अपनी 2002 की रोमांटिक थ्रिलर हमराज़ का सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कथित तौर पर, अब्बास-मस्तान और निर्माता रतन जैन बॉबी और अक्षय को उनके किरदारों में वापस लाने के इच्छुक हैं.

Read More

Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories