Richa Chadha जल्द बनने वाली हैं मां, अली फज़ल ने शेयर की खुशखबरी

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं. ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.कपल ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक पोस्ट के साथ खुशखबरी की पुष्टि की.

New Update
Richa Chadha

Richa Chadha

Richa Chadha Pregnant: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं.इन दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. वहीं अब कपल को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जिसको सुनकर फैंस कापी ज्यादा खुश हो जाएंगे. बता दें कि ऋचा चड्ढा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के घर गूंजने वाली हैं बच्चे की किलकारियां

आपको बता दें ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.कपल ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक पोस्ट के साथ खुशखबरी की पुष्टि की.उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है".

साल 2022 को ऋचा और अली ने की थी शादी


ऋचा और अली ने 2020 में ही अपनी शादी की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. हालांकि वे कानूनी रूप से विवाहित थे, इस तथ्य को गुप्त रखा गया था. इसके बाद साल 2022 में दोनों ने इसे दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया.उनकी मुलाकात 2012 में 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. उनकी प्रेम कहानी हमेशा प्रशंसकों के बीच हिट रही है. अपनी पहली शादी की सालगिरह पर, जोड़े ने 'RiAality' नाम से अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री का अनावरण किया.

 ऋचा चड्ढा और अली फज़ल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा अगली बार संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में दिखाई देंगी. नेटफ्लिक्स फिल्म में मनीषा कोइराला , सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल भी हैं. यह 2024 में रिलीज होगी. दूसरी ओर, अली फजल अगली बार 'मिर्जापुर 3' और 'मेट्रो इन डिनो' में नजर आएंगे.

Read More-

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

Latest Stories