राम मंदिर में रामलला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शुक्रवार, 9 फरवरी 2024 को नवनिर्मित राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे. वहीं अमिताभ बच्चन सिविल लाइंस, अयोध्या में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन करेंगे जिसके वह ब्रांड एंबेसडर हैं

New Update
Amitabh bachchan

Amitabh Bachchan

 ताजा खबर: Amitabh Bachchan Ayodhya Visit: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शुक्रवार, 9 फरवरी 2024 को नवनिर्मित राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे. इससे पहले 22 जनवरी को अमिताभ बच्चन रामलला के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे. वहीं सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

अमिताभ बच्चन ने किए रामलला के दर्शन (Amitabh Bachchan Ayodhya Visit)

Amitabh Bachchan

मिली जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन दोपहर 1 बजे तक रामलला के दरबार में रहेंगे. वहीं अयोध्या में एयरपोर्ट पर उतरने के बाद अमिताभ बच्चन सीधे राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे और रामलला के दरबार में माथा टेका.

कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन करेंगे बिग बी

राम जन्मभूमि परिसर से वह सीधे अयोध्या कमिश्नर गौरव दयाल के आवास जाएंगे, जहां वह दोपहर करीब तीन बजे तक रहेंगे. दोपहर 3:30 से 4 बजे तक अमिताभ बच्चन सिविल लाइंस, अयोध्या में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन करेंगे जिसके वह ब्रांड एंबेसडर हैं. यहां से शाम 5 बजे वह सीधे महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाएंगे और अयोध्या से वापस लौट आएंगे. आपको बता दें कि राम मंदिर निर्माण के बाद अमिताभ बच्चन दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं.

बिग बी ने अयोध्या में खरीदा था प्लॉट

big bi

राम मंदिर अभिषेक से पहले, अमिताभ ने कथित तौर पर अयोध्या में सात सितारा एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीदा था. यह कथित तौर पर 10,000 वर्ग फुट का प्लॉट है और राम मंदिर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे बिग बी

22 जनवरी 2024 को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अमिताभ भी अयोध्या में थे। वह मनोरंजन, खेल और राजनीति के क्षेत्रों से उन हजारों मेहमानों में शामिल थे जिन्हें आमंत्रित किया गया था. उस दिन उनके साथ उनके बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन भी थे. कार्यक्रम के बाद उन्होंने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें मंदिर में राम लला की मूर्ति की झलक भी शामिल थी.

Read More-

Kusha Kapila ने एल्विश यादव के 'सस्ती करीना कपूर' कहने पर उठाया सवाल

Richa Chadha जल्द बनने वाली हैं मां, अली फज़ल ने शेयर की खुशखबरी

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

Latest Stories