Kusha Kapila ने एल्विश यादव के 'सस्ती करीना कपूर' कहने पर उठाया सवाल

कुशा कपिला ने एल्विश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. यही नहीं  कुशा कपिला ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'सस्ती करीना कपूर' के बाद एल्विश यादव को ब्लॉक कर दिया था.

New Update
Kusha Kapila

Kusha Kapila

ताजा खबर: Kusha Kapila Reveals She Blocked Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर रहे एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं एक बार एल्विश ने एक्ट्रेस कुशा कपिला (Kusha Kapila) को सस्ती करीना कपूर कहा था. इसी बीच अब कुशा कपिला ने एल्विश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. यही नहीं  कुशा कपिला ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'सस्ती करीना कपूर' के बाद एल्विश यादव को ब्लॉक कर दिया था.

एल्विश यादव के बयान पर बोलीं कुशा कपिला

Kusha Kapils Reveals She BLOCKED Elvish Yadav After 'Sasti Kareena Kapoor'  Comment: 'How Can You...' - News18

कुशा कपिला हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने एल्विश यादव की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “इसका क्या मतलब है? करीना कपूर ने इसके लिए किसी तो परमिशन नहीं दी हैं. वो बेगम हैं. आप उनका नाम कहीं भी इस्तेमाल करने के लिए पहले उनसे परमिशन ले लीजीए. इस तरह बिना किसी की परमिशन के नाम लेना गलत हैं".

कुशा ने एल्विश यादव तो किया ब्लॉक

What Kusha Kapila learnt from being famous on the internet | VOGUE India |  Vogue India

इसके बाद कुशा ने हंसते हुए कहा- क्या आपने ये मीम नहीं देखा, क्या एल्विश भाई के सामने कोई कुछ कह सकता है? कुशा ने कहा- उन्होंने मेरी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. हाल ही में एक शो के इवेंट में एल्विश के को-एक्टर मुझसे मिले. एल्विश ने उन्हें बताया कि कुशा ने मुझे अब तक ब्लॉक कर दिया है.

जून 2023 में हुआ था कुशा और जोरावर का तलाक

कुशा जून 2023 में अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग हो गईं. शादी के 6 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. इस बात की जानकारी कुशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. उन्होंने कहा कि यह फैसला उनके लिए काफी कठिन रहा है.

कुशा कपिला की फिल्में

कुशा कपिला शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म 'सुखी' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. आखिरी बार वह शहनाज गिल के साथ फिल्म 'थैंक्स फॉर कमिंग' में नजर आई थीं. इसमें भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में नजर आये थे. फिल्म का निर्देशन करण बुलानी ने किया था.

Read More-

Richa Chadha जल्द बनने वाली हैं मां, अली फज़ल ने शेयर की खुशखबरी

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

Latest Stories