Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' के सेट पर ली गई एक पुरानी तस्वीर शेयर की और याद किया कि कैसे निर्देशक मणिरत्नम ने उन्हें फिल्म के लिए नए सिरे से काम करने के लिए कहा था.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Preity Zinta

Preity Zinta

ताजा खबर: Preity Zinta share Throwback Photo: डिंपल गर्ल उर्फ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर है लेकर सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म 'दिल से' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे और इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया था. इस बीच प्रीति जिंटा ने सेट पर ली गई एक पुरानी तस्वीर शेयर की और याद किया कि कैसे निर्देशक मणिरत्नम ने उन्हें फिल्म के लिए नए सिरे से काम करने के लिए कहा था.

प्रीति जिंटा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

प्रीति जिंटा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए  लिखा कि वह मणि और अपने सह-कलाकार शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें अपना मेकअप धोने के लिए कहा जाएगा. उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा, ''यह तस्वीर दिल से के सेट पर पहले दिन ली गई थी. मैं मणिरत्नम सर और शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी. जब मणि सर ने मुझे देखा तो वे मुस्कुराए और विनम्रता से मुझे अपना चेहरा धोने के लिए कहा लेकिन सर मेरा मेकअप उतर जाएगा, मैंने मुस्कुराते हुए कहा. मैं बिल्कुल यही चाहती हूं. कृपया अपना चेहरा धो लें. वह वापस मुस्कुराया. मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे है. तब मुझे एहसास हुआ कि वह नहीं था".

फिल्म ने किया था ठीक-ठाक प्रर्दशन

Dil Se - Google Play पर फ़िल्में

दिल से 1998 में बनी रोमांटिक-थ्रिलर हिन्दी फ़िल्म है, जो आतंकवाद और उत्तर-पूर्वी राज्यों के तनावों पर आधारित है. फ़िल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है, वहीं निर्माता में रामगोपाल वर्मा तथा शेखर कपूर ने योगदान दिया है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को ठीक-ठीक ही प्रतिक्रिया मिली थी. 

Read More-

फिल्म की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं Kriti Sanon

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

Latest Stories