मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज, कहा- 'मैं उनसे कहीं ज्यादा...'

ताजा खबर: अपनी फिल्मों और खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी इस समय काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन के गुस्से पर तंज कसा. जानिए पूरा मामला. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Moushumi Chatterjee

Moushumi Chatterjee

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Moushumi Chatterjee On Jaya Bachchan:  80 और 90 के दशक में अपनी फिल्मों और खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी इस समय काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में मौसमी चटर्जी ने पैपराजी के साथ जया बच्चन के गुस्से पर तंज कसा. वहीं मौसमी चटर्जी की कही ये बातें सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई. जानिए पूरा मामला. 

मौसमी चटर्जी ने खुद को बताया जया बच्चन से बेहतर

आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने एक इवेंट में हिस्सा लिया. जहां पैपराजी फोटोज क्लिक करने के लिए एक्ट्रेस को बुला रहे थे तभी किसी शख्स ने उन्हें जया बच्चन कह दिया. जिसे सुनकर मौसमी चटर्जी थोड़ी चिढ़ गई. उन्होंने उनकी बात का प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मैं जया बच्चन से बेहतर हूं. सच बोलू तो अगर आप लोग नहीं होते तो हम यहां पर नहीं होते."  वहीं मौसमी चटर्जी का यह कूल अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

जब जया बच्चन ने ली मौसमी चटर्जी की जगह

कोशिश - संजीव कुमार और जया भादुरी की मज़ेदार रोमांटिक मूवी | ओम शिवपुरी,  असरानी | Koshish (1972) - YouTube

मौसमी चटर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब मैं फिल्म 'कोशिश' की शूटिंग कर रही थी तो जया बच्चन के सेक्रेटरी तीन दिन तक सुबह-शाम सेट पर आते रहे. वहीं तीन दिन के बाद गुलजार दा मेरे पास आकर बोले कि तुम्हें देर रात तक शूटिंग करनी होगी. लेकिन मैंने इससे इनकार कर दिया, क्योंकि मेरा एक छोटा बच्चा था और मुझे उसकी देखभाल भी करनी थी. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एक शिफ्ट ही कर पाऊंगी. इस मामले पर गुलजार दा ने सबके सामने कहा था कि क्या आप जानती हैं कि इस रोल के लिए कितनी एक्ट्रेस लाइन में हैं. यह सुनकर मौसमी को बहुत गुस्सा आया और वह यह कहते हुए वहां से चली गईं कि 'आप उन्हें ही फिल्म में ले लीजिए'.

जया बच्चन इस वजह से होती हैं ट्रोल

Jaya Bachchan: युवाओं में क्यों बढ़ रहे हैं एंग्जाइटी अटैक के मामले, जया  बच्चन ने नातिन के शो पर बताया बड़ा कारण - jaya bachchan spoke about reason  of anxiety attacks internet

बता दें जया बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. जया बच्चन को अकसर गुस्से में पैपराजी पर चिल्लाते हुए देखा गया हैं. यहीं नहीं जया बच्चन के इस व्यवहार की वजह से उन्हें हमेशा इसी वजह से ट्रोल किया जाता है.

Read More:

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

कभी महज 35 रुपये महीने की तनख्वाह पर काम करते थे Rohit Shetty

Latest Stories