अमिताभ बच्चन अयोध्या में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के ब्रांड एंबेसडर बने

अमिताभ बच्चन अयोध्या में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (The House of Abhinandan Lodha) की आगामी 7-सितारा संपत्ति के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं.

New Update
amitabh

ताजा खबर : मेगास्टार अमिताभ बच्चन अयोध्या में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) की आगामी 7-सितारा संपत्ति के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं. समर्थन की पुष्टि के लिए एक समाचार पत्र में एक विज्ञापन दिया गया था. “मैं अयोध्या में द सरयू के लिए अभिनंदन लोढ़ा के घर के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं, एक ऐसा शहर जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है… यह अयोध्या की आत्मा में एक हार्दिक यात्रा की शुरुआत है, जहां परंपरा और आधुनिकता निर्बाध रूप से सह-अस्तित्व में है, और एक भावनात्मक टेपेस्ट्री का निर्माण कर रही है जो मेरे साथ गहराई से प्रतिध्वनित होती है. Exhange4media की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने एक बयान में कहा, ‘मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने के लिए उत्सुक हूं.’ 

https://www.linkedin.com/posts/hoabl_amitabhbachchan-activity-7155393710275375104-4qjf?trk=public_profile

अभिनंदन लोढ़ा प्रोजेक्ट के बारे में 

अभिनंदन लोढ़ा डेवलपर प्रोजेक्ट्स की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, अभिनंदन लोढ़ा प्लॉट्स ने अयोध्या में 7-सितारा परियोजना विकास की शुरुआत की है. सरयू नदी, जो कि अयोध्या की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के साथ जुड़ी हुई एक जीवन रेखा है, इस विकास को खूबसूरती से जोड़ती है, जो जीवित अनुभव में एक अलौकिक स्पर्श का संचार करती है. 

25 एकड़ के विशाल विस्तार में स्थित, सरयू में एक मनमोहक चित्रमाला है जो सरयू नदी के किनारे खुलती है. रणनीतिक रूप से उपयुक्त, यह श्रद्धेय श्री राम जन्मभूमि मंदिर से केवल 15 मिनट की ड्राइव की दूरी पर स्थित है. 

 Ayodhya

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories