Mannara Chopra प्रियंका, परिणीति से जल्द मिलने का बना रही हैं प्लान?

मन्नारा चोपड़ा जब बिग बॉस 17 के घर में थीं, तो उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने बार-बार उनका हौसला बढ़ाया. इस बीच अब शो खत्म होने के कुछ हफ्ते बाद, मन्नारा चोपड़ा ने बताया कि वह जल्द ही प्रियंका और परिणीति से मिलने की योजना बना रही हैं. 

New Update
mannara Chopra

Mannara Chopra

ताजा खबर: Mannara Chopra: टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) फेम मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं मन्नारा चोपड़ा जब बिग बॉस 17 के घर में थीं, तो उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने बार-बार उनका हौसला बढ़ाया. इस बीच अब शो खत्म होने के कुछ हफ्ते बाद, मन्नारा चोपड़ा ने बताया कि वह जल्द ही प्रियंका और परिणीति से मिलने की योजना बना रही हैं. 

जल्द प्रियंका और परिणीति से मिलने जाएंगी मन्नारा 

मन्नारा चोपड़ा उम्र, ऊं चाई, जीवनी, संबंध बिग बॉस 17 BigBoss

आपको बता दें कि मन्नारा चोपड़ा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “मैं निश्चित रूप से उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं अभी बिग बॉस 17 के घर से बाहर आई हूं और अपने काम में  बिजी हो गया हूं. जैसा कि सभी जानते हैं, मैंने चंडीगढ़ में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की और हाल ही में वहां से लौटी हूं. मैं फिर से मुंबई से बाहर यात्रा करूंगी. लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं कि प्रियंका एलए में रहती है और जब भी वह भारत में होगी तो हम निश्चित रूप से मिलेंगे और आप हम सभी को एक साथ देखेंगे”.

मन्नारा ने प्रियंका चोपड़ा को दिया धन्यवाद 

Bigg Boss 17: कौन हैं 'बिग बॉस 17' की मन्नारा चोपड़ा, एक Kiss से मच गया था  बवाल, Mannara Chopra Biography - News4Life

इससे पहले, मन्नारा ने बिग बॉस फिनाले के लिए प्रियंका चोपड़ा द्वारा उनका हौसला बढ़ाने के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, “मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद, पीसी दीदी. जब से आपने मेरा समर्थन किया है, ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने व्यक्तित्व के साथ अपना स्वाभिमान बरकरार रखा है और मालती को ढेर सारा प्यार".

परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा 

मन्नारा चोपड़ा बोली - मुझे अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ना है

अंबाला की रहने वाली मन्नारा चोपड़ा बॉलीवुड डीवाज़ परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. मन्नारा की मां, जो पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं, परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं. जबकि मन्नारा के पिता एक वकील हैं, उनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम मिताली है.

Read More-

Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Chandan Anand ने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर दिया ये बयान

जब Shah Rukh Khan की वीर ज़ारा से Aishwarya Rai को किया गया था बाहर

अबू धाबी के हिंदू मंदिर उद्घाटन में पहुंचे Akshay Kumar

 

 

 

Latest Stories