सांपों का जहर इस्तेमाल करते थे एल्विश यादव, रेव पार्टी का सच आया सामने

एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ 15 अक्टूबर 2023 को एफआईआर दर्ज की गई थी. एल्विश यादव के ऊपर रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने पर आरोप लगा था. जिसकी एफएसएल की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है. 

New Update
Elvish Yadav

Elvish Yadav

ताजा खबर: Elvish Yadav Rave Party Case: बिग बॉस ओटीटी 2 और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं अब एल्विश की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ 15 अक्टूबर 2023 को एफआईआर दर्ज की गई थी. एल्विश यादव के ऊपर रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने पर आरोप लगा था. जिसकी एफएसएल की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है. 

एफएसएल रिपोर्ट में पाया गया सापों का जहर

रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर, एफएसएल रिपोर्ट से चौंकाने  वाला खुलासा; कसेगा शिकंजा - 4PM News

दरअसल, रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी से लिए गए सैंपल को जांच के लिए जयपुर की एफएसएल लैब में भेजा गया था. एफएसएल रिपोर्ट में कोबरा-करैत प्रजाति के सांप का जहर पाया गया है. अब देखना ये है कि एल्विश यादव जेल जाएंगे या नहीं.

एल्विश यादव ने किया था अवैध रेव पार्टी का आयोजन 

Elvish Yadav Case: snake venom used in rave parties said FSL report -  Elvish Yadav Case: FSL रिपोर्ट में हुआ खुलासा, रेव पार्टी में सापों के जहर  का हो रहा था इस्तेमाल

बता दें नोएडा पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिकआरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ अवैध रेव पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल किया जाता था. इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि ये लोग पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए मोटी रकम वसूलते थे.नोएडा पुलिस ने पिछले साल नवंबर में सेक्टर 51 में छापेमारी कर इस रेव पार्टी का खुलासा किया था. पुलिस ने छापेमारी के दौरान रेव पार्टी से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए थे. इतना ही नहीं आरोपियों के पास से 20 से 25 एमएल नशीला जहर भी बरामद हुआ. बरामद सांपों में पांच कोबरा, दो दोमुंहा सांप, एक लाल सांप और एक अजगर शामिल हैं. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद सेक्टर 51 सैफरन वेंडिंग विला में छापा मारा था, जिसके बाद इस रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ. वन विभाग ने वन जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज कराया था.

Read More-

एक्ट्रेस और निर्माता Kavita Chaudhary का हुआ निधन

Mannara Chopra प्रियंका, परिणीति से जल्द मिलने का बना रही हैं प्लान?

Abhishek Kumar ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट, कहा- 'तुझे चाहता हूं...'

लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

 

Latest Stories