लता दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड मिलने पर अमिताभ बच्चन ने किया आभार व्यक्त

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन को बुधवार,  24 अप्रैल 2024 को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वहीं अब अमिताभ बच्चन ने लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर  सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया हैं.

New Update
Amitabh Bachchan Lata Dinanath Mangeshkar Award

Amitabh Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन को बुधवार,  24 अप्रैल 2024 को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वहीं बिग बी को यह सम्मान थिएटर-संगीत के दिग्गज और मंगेशकर भाई-बहनों के पिता दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर दिया गया. नहीं नहीं अब अमिताभ बच्चन ने लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर  सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया हैं.

मंगेशकर परिवार का बिग बी ने किया आभार व्यक्त

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने गुरुवार, 25 अप्रैल 2024 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह की एक तस्वीर शेयर की. शेयर की गई तस्वीर में बिग बी लता मंगेशकर की छोटी बहन उषा मंगेशकर से पुरस्कार लेते हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में पद्मिनी कोल्हापुरी, रणदीप हुड्डा और एआर रहमान भी नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने  पुरस्कार के लिए मंगेशकर परिवार का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "आभार, और मेरा सौभाग्य लता जी के नाम पे पुरस्कार".

बिग बी ने किया लता मंगेशकर को याद 

वहीं बुधवार, 24 अप्रैल 2024 को पुरस्कार प्राप्त करते हुए अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर को याद किया और बताया कि वह हमेशा उन पर अपना प्यार और स्नेह बरसाती थीं. उन्होंने कहा, "उन्होंने हमें जो सम्मान दिया, वह अवर्णनीय है. मुझे नहीं पता कि वह क्या था, लेकिन जब भी वह मुझसे या मेरे परिवार के सदस्यों से मिलती थीं, तो बहुत प्यार होता था".

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी कल्कि 2898 ई. में अश्वत्थामा का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मिली जानकारी के मुताबिक थ्रिलर फिल्म एक डायस्टोपियन समाज में स्थापित एक पौराणिक कहानी पर आधारित है. फिल्म में अभिताभ बच्चन के साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Amitabh Bachchan Lata Dinanath Mangeshkar Award | Lata Dinanath Mangeshkar Award

Read More:

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Latest Stories