Amitabh Bachchan को पोलैंड से मिला सबसे ‘सम्मानित’ बर्थडे गिफ्ट

ताजा खबर: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को पोलैंड के व्रोकला से स्पेशल गिफ्ट मिला हैं. यही नहीं बिग बी ने संगीतमय श्रद्धांजलि के लिए गहरा आभार व्यक्त किया.

New Update
Amitabh Bachchan gets the most respected birthday gift from Poland
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज 11 अक्टूबर 2024 को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं.  बिग बी के इस खास मौके पर उनके फैंस और दुनियाभर से लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं.वहीं अमिताभ बच्चन को पोलैंड के व्रोकला से स्पेशल गिफ्ट मिला हैं. यही नहीं बिग बी ने संगीतमय श्रद्धांजलि के लिए गहरा आभार व्यक्त किया, जो उनके दिल में एक स्पेशल जगह रखता है क्योंकि यह उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की विरासत को श्रद्धांजलि देता है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की वीडियो

आपको  बता दें अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर संगीतमय श्रद्धांजलि का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें छोटी बच्चियां वायलिन पर उनके पिता की मधुशाला की धुनें बजा रही हैं.क्लिप में उस जगह की खूबसूरती को कैद किया गया है.इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, "जन्म दिवस और यह जानने का एक और दिन कि उस समय का उत्सव आज के समय से अलग था और सबसे सम्मानित उपहार जो मुझे मिला है वह पोलैंड के व्रोकला शहर से है. जैसा कि आप सभी जानते हैं पोलैंड के व्रोकला शहर ने मुझे मेरी पिछली यात्रा के दौरान शहर का राजदूत घोषित किया था. यह साहित्य का शहर भी है और उन्होंने अपने मुख्य चौक पर बाबूजी की एक फोटो रखी है. यह योगियों का शहर भी है और उन्होंने बाबूजी को इस प्रतिमा से सम्मानित किया है. उन्होंने बाबूजी के नाम पर एक चौक-सड़क का नाम भी रखा है, हरिवंश राय बच्चन स्ट्रीट चौक".

मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं- बिग बी

अपनी बात को जारी रखते हुए बिग बी ने लिखा, "शहर की ओर से उपहार के रूप में उन्होंने मुझे इस दिन के लिए एक बहुत ही प्यार भरा उदार और भारी उपहार भेजा है. युवा संगीतकार बाबूजी की मधुशाला के सम्मान में वायलिन बजाते हैं जिस धुन में उन्होंने इसे गाया था. शहर के सभी प्रमुख स्थानों पर. यह एक बहुत ही विनम्र और भारी भाव है और इस समय मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं".

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

वहीं अब अमिताभ बच्चन साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बड़े पर्दे पर वेट्टैया से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म इस 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 16 को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी में अश्वत्थामा की भूमिका में नजर आएं. फिल्म में अपने किरदार के लिए बिग बी को काफी तारीफें मिली थीं. नाग अश्विन की फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी थे.ये सभी कलाकार कल्कि 2898 एडी के सीक्वल सीक्वल में अपनी भूमिकाएं फिर से निभाएंगे, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.अब अमिताभ बच्चन साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ वेट्टैया से बड़े पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे. यह फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी हैं. 

Read More:

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म Singham

गंभीर न्यूरोपैथिक दर्द से पीड़ित है Hina Khan, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

गुणरत्न सदावर्ते ने कंटेस्टेंट्स को दी भूख हड़ताल पर जाने की धमकी

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर प्लॉप होने पर Aditya Seal ने दिया रिएक्शन

 

Latest Stories