Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

अपने पसंदीदा स्टार पवन कल्याण की दोबारा रिलीज का जश्न मनाने के लिए, कुछ फैंस ने थिएटर के अंदर आग भी लगा दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

New Update
Pawan kalyan

Pawan Kalyan

ताजा खबर:Pawan Kalyan fans light a fire inside theatre: साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं साल 2012 में रिलीज हुई सुपरस्टार पाहन कल्याण की फिल्म 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' (Cameraman Ganga to Rambabu) एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं अपने पसंदीदा स्टार पवन कल्याण की दोबारा रिलीज का जश्न मनाने के लिए, कुछ फैंस ने थिएटर के अंदर आग भी लगा दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फैंस ने लगाई सिनेमा हॉल में आग

दरअसल,न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया, "पवन कल्याण की फिल्म 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' की दोबारा रिलीज के दौरान, फैंस ने आज नंदयाला में एक थिएटर के अंदर कागजों के टुकड़े जलाए." वहीं शेयर की गई वीडियो में फैंस को कागज के टुकड़े जलाने के बाद चिल्लाते और जश्न मनाते देखा जा सकता है. आग भड़कने पर उन्हें जयकार करते, तख्तियां पकड़े और एक-दूसरे को प्रोत्साहित करते हुए भी देखा जा सकता है. यह अज्ञात है कि क्या उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और क्या उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

पॉलिटिकल-एक्शन फिल्म थी 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' 

आपको बता दें कि यह फिल्म एक पॉलिटिकल-एक्शन फिल्म थी जिसमें पवन कल्याण ने रामबाबू की भूमिका निभाई थी, जो एक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पत्रकार था. फिल्म में प्रकाश राज भी अहम भूमिका में थे. फिल्म 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया था. यहीं नहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन प्रर्दशन किया था.

पवन कल्याण का वर्कफ्रंट

पवन कल्याण पोस्टर (मल्टीकलर 300 GSM 12x18 अनफ्रामेड) 2 : Amazon.in: घर और  किचन

पवन कल्याण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हरीश शंकर के साथ 'उस्ताद भगत सिंह' नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More-

फिल्म की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं Kriti Sanon

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

Latest Stories