Amitabh Bachchan ने परिवार के साथ बिताया दिन, कहा- 'समय की मांग है...'

ताजा खबर: अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक दिन की छुट्टी ली.

New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमिताभ बच्चन इस समय कौन बनेगा करोड़पति को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर ने केबीसी 16 के लिए होस्ट के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया. इस बीच बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक दिन की छुट्टी ली.

बिग बी ने परिवार के लिए निकाला समय

मेरे घर में Mini India', TV पर क्यों बोले अमिताभ बच्चन? बहू ऐश्वर्या से है  कनेक्शन - Amitabh bachchan says his house is like mini india as aishwarya  is from south son

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "एक शांत दिन. शरीर पर काम करते हुए और परिवार के साथ बिताया. वह अजीब छुट्टी का दिन जब सभी लंबित कामों को पूरा करने की जरूरत होती है. पिछले कुछ दिन स्टूडियो में काफी बिजी रहे हैं, इसलिए एक विस्तृत ब्लॉग नहीं भेज पा रहा हूं,लेकिन आने वाले दिन उम्मीद है कि कनेक्ट करने के लिए समय बिताने के लिए थोड़ा और समय निकाला जाएगा".

दर्शकों को लेकर बिग ने कही ये बात

बिग बी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "हम सभी के लिए प्रेरणा हमेशा से ही दर्शक और उनका प्यार और स्नेह रहा है, या उनकी टिप्पणियां जो अधिक ध्यान देने के लिए कहती हैं. हां, हमेशा उनके लिए एक सक्षम उत्तरदाता बनने का प्रयास किया जाता है, और यह जारी रहेगा. आप हमें बनाते हैं. हम आपके लिए क्या बनाते हैं".

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

image

वहीं अगर बात हम केबीसी 16 की बात करें तो, सोमवार, 12 अगस्त 2024 को शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ. बिग बी ने सीजन के पहले कंटेस्टेंट को हॉट सीट पर लाने से पहले सभी लोगों के साथ एक इमोशनल मैसेज शेयर किया जिन्होंने केबीसी में उनके सफर के दौरान उन्हें देखा और उनका समर्थन किया. 

बिग बी ने किया दर्शकों का शुक्रिया अदा

अमिताभ बच्चन ने सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "आज एक नए सीजन की शुरुआत है. लेकिन आज मेरे पास शब्दों की कमी है. ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी शब्द आपके प्यार के लिए आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं रखता है. मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्दों के साथ नहीं आ सकता, जिसने कौन बनेगा करोड़पति को एक नया जीवन दिया, जिसने इस मंच को फिर से रोशन किया, और जिसने एक परिवार को फिर से जोड़ा और मुझे आपके बीच उपस्थित होने का मौका दिया. मैं केबीसी के पुनरुत्थान, पुनर्निर्माण और पुनर्जन्म के लिए इस देश के लोगों को सलाम करता हूं".

केबीसी 16 की शुरुआत करने से पहले बिग बी ने कही ये बात

Kaun Banega Crorepati 16: Amitabh Bachchan gets emotional as he takes on  the hosting chair once again, watch video

यही नहीं अमिताभ ने नए सीजन की शुरुआत करते हुए कहा, "यह मंच आपका है, यह खेल आपका है और यह सीजन सिर्फ आपका है. आपके प्यार का सम्मान करते हुए मैं दोगुनी मेहनत से आपके सामने उपस्थित रहूंगा. और मुझे विश्वास है कि आप मेरा हाथ थामकर मुझे आश्वस्त करते रहेंगे".

Read More:

इंडस्ट्री की बेरुखी ने जॉन अब्राहम को बनाया निर्माता,एक्टर ने बताई वजह

Adipurush के फ्लॉप होने पर Kriti Sanon ने शेयर किया अपना दर्द

Birthday Special: Sunidhi Chauhan के करियर के यादगार गाने

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा

 

Latest Stories