अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को नए ऐड में तैयार होने में की मदद

ताजा खबर : अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस की खबर अक्सर सुर्खियों में बनी हुई रहती है. अपने रिश्ते पर दोनों ने कभी भी खुलकर बात नहीं की हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Ananya Panday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस की खबर अक्सर सुर्खियों में बनी हुई रहती है. अपने रिश्ते की कभी भी खुलकर बात नहीं करने के बावजूद, उनकी सार्वजनिक मुलाकातें और इंटरव्यू  के दौरान एक-दूसरे पर कमेन्ट  उनके रोमांस की ओर संकेत देती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक सनग्लास ब्रांड के विज्ञापन शूट पर सहयोग किया, और अब, उन्होंने एक ऑनलाइन रिटेल ऐप पर एक और विज्ञापन जारी किया है.

विज्ञापन में, वह  एक कपल की तरह नजर आ रहे है, जिसमें आदित्य लाल टी और जींस में कैज़ुअल लेकिन स्मार्ट लुक में हैं, जबकि अनन्या सफेद टॉप के साथ डेनिम जींस में प्यारी लग रही हैं. कहानी की कहानी अनन्या द्वारा आदित्य को तैयार होने में सहायता करने के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें वह उल्लेख करती है कि वह "70 प्रतिशत तैयार" है, जबकि उसे लगता है कि उसने काम पूरा कर लिया है. एक अन्य क्लिप में, वह उसके साथ साझा करती है कि वह ऐप का उपयोग करके कितनी आसानी से अपना पहनावा तैयार करती है.

 यहां देखें वीडियो:

 

हाल ही में, नेहा धूपिया के टॉक शो नो फिल्टर नेहा के साथ एक इंटरव्यू  में, नेहा ने अनन्या पांडे से आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा. नेहा ने संकेत दिया कि वह और आदित्य रॉय कपूर सिर्फ दोस्त रहे हैं. अनन्या ने तब स्पष्ट किया, “मैंने यह नहीं कहा कि हम सिर्फ दोस्त हैं. आप ने यह कहा."

पिछले कुछ समय से अनन्या और आदित्य के बीच रोमांस की अफवाहें उड़ रही हैं! यह सब पिछले साल कॉफ़ी विद करण 7 में अनन्या द्वारा खुलकर खुलासा करने के बाद शुरू हुआ. करण जौहर उनके और आदित्य के बीच संभावित अफेयर के बारे में संकेत देने से खुद को नहीं रोक सके. इस साल की शुरुआत में दोनों एक रोमांटिक यात्रा पर यूरोप गए और मैड्रिड में आर्कटिक मंकीज़ कॉन्सर्ट में एक साथ धमाल मचाया.

Ananya Panday confirms relationship with Aditya Roy Kapur, says it is  'private and special': 'It should be kept that way' | Bollywood News - The  Indian Express

काम के मोर्चे पर, अनन्या पांडे के पास परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप है. वह वरुण धवन और वीर दास के साथ टीवी श्रृंखला कॉल मी बे में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. श्रृंखला एक अरबपति फैशनपरस्त की कहानी है, जो एक घोटाले के बाद अपने अति-अमीर परिवार द्वारा तिरस्कार का सामना करती है और स्वतंत्र रूप से जीवन जीना सीखती है. इस बीच, आदित्य जल्द ही सारा अली खान के साथ मेट्रो इन डिनो में एक्टिंग  करेंगे. 

Tags : Ananya Panday

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories