Anil Kapoor ने The Night Manager के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न

आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' (The Night Manager) ने दर्शकों से खूब सराहना बटोरी थी. वहीं 'द नाइट मैनेजर' को एक साल पूरा हो चुका हैं. इस खास मौके पर अनिल कपूर ने मजेदार तस्वीरें शेयर करके द नाइट मैनेजर का जश्न मनाया.

New Update
anil Kapoor

Anil Kapoor

ताजा खबर: 1 year of The Night Manager: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' (The Night Manager) ने दर्शकों से खूब सराहना बटोरी थी. सीरीज में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ-साथ शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, रवि बहल और सास्वता चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं 16 फरवरी 2024 को 'द नाइट मैनेजर' को एक साल पूरा हो चुका हैं. इस खास मौके पर अनिल कपूर ने मजेदार तस्वीरें शेयर करके द नाइट मैनेजर का जश्न मनाया.

अनिल कपूर ने शेयर की द नाइट मैनेजर की थ्रोबैक तस्वीरें

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में एक्टर समुद्र के बीच गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे है. वहीं अगली तस्वीर मेंअनिल कपूर सोभिता धूलिपाला के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं . तीसरी तस्वीर अनिल खून से लथपथ आदित्य रॉय कपूर को किस करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “प्रिय फैंस टीम और "द नाइट मैनेजर" के फैस जैसा कि हम अपने प्रिय शो, "द नाइट मैनेजर" की एक साल की सालगिरह मना रहे हैं, मेरा दिल कृतज्ञता और भावना से भर गया है. यह यात्रा असाधारण से कम नहीं है, और इसकी सफलता मेरे भीतर गहराई से प्रतिध्वनित होती है".

Anil Kapoor

अनिल कपूर ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

अपनी बात को जारी रखते हुए अनिल कपूर ने लिखा, "आप सभी का प्यार और अटूट समर्थन विस्मयकारी से कम नहीं है. आपके जुनून ने "द नाइट मैनेजर" को महज ओटीटी से आगे बढ़ा दिया है. यह मेरे करियर में एक मील का पत्थर बन गया है, कहानी कहने की शक्ति का एक प्रमाण. पर्दे के पीछे की उल्लेखनीय टीम के लिए, आपका अथक समर्पण और उत्कृष्टता की खोज हमारी सफलता की आधारशिला रही है. साथ मिलकर, हमने वास्तव में कुछ खास बनाया है, कुछ ऐसा जो आने वाले वर्षों तक दर्शकों के दिलों में रहेगा. यहां "द नाइट मैनेजर" है! प्यार के लिए धन्यवाद".

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट

Anil Kapoor

अनिल कपूर हाल ही में बार सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर में नजर आए थे. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और अन्य लोग भी थे. फिल्म में वह भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आये थे. 

Read More-

ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

 

 

Latest Stories