अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

गदर के निर्देशक अनिल शर्मा ने पुष्पा 2- द रूल के टीजर में अल्लू अर्जुन के लुक की तारीफ की. यहीं नहीं अनिल शर्मा की गई तारीफ के बाद अल्लू अर्जुन ने फिल्म निर्देशक का शुक्रिया अदा किया.

New Update
Anil Sharma

Anil Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें अल्लू अर्जुन के लुक ने फैंस के रोगंटे खड़े कर दिए. वहीं अब फिल्म गदर के निर्देशक अनिल शर्मा ने पुष्पा 2- द रूल के टीजर में अल्लू अर्जुन के लुक की तारीफ की. यहीं नहीं अनिल शर्मा की गई तारीफ के बाद अल्लू अर्जुन ने फिल्म निर्देशक का शुक्रिया अदा किया.

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने की अनिल शर्मा की तारीफ

आपको बता दें फिल्म गदर के निर्देशक अनिल शर्मा ने ट्विटर पर अल्लू अर्जुन के टीज़र की तारीफ करते हुए उन्हें पुष्पा 2 की बधाई दीं. फिल्म निर्देशक ने ट्विट करते हुए लिखा, “अभी #pushpa2 का टीज़र देखा. उत्साहित हूं. पिछले साल 15 अगस्त को #gadar2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था, इस साल #Pushpa2TheRule और अधिक गदर मचाएगा. मेरी शुभकामनाएं. दर्शकों, फिल्म इंडस्ट्री और फिल्म की पूरी टीम को बधाई खासकर अल्लू अर्जुन उनका लुक और उपस्थिति असाधारण है. शानदार.”

अल्लू अर्जुन ने फिल्म निर्देशक का किया शुक्रिया अदा

वहीं अल्लू अर्जुन ने फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अनिल जी. उम्मीद है कि आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। हार्दिक शुभकामनाएं".

एक्शन अवतार में दिखे अल्लू अर्जुन 

बता दें  'पुष्पा: द रूल' का टीजर अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन 8 अप्रैल 2024 को जारी किया गया था. टीजर में अल्लू अर्जुन का दमदार एक्शन अवतार और स्वैग भी देखा जा सकता है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं .पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Latest Stories