अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर के साथ तिरुमाला मंदिर के किए दर्शन

ताजा खबर : मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, उनकी सास और निर्माता एकता कपूर ने भगवान बालाजी का आशीर्वाद लेने के लिए तिरुमाला मंदिर के दर्शन किए.

New Update
Anita Hassanandani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के तिरुमाला बालाजी मंदिर के दर्शन किए. एक्ट्रेस के साथ भारतीय टेलीविजन की मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर भी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनीता हसनंदानी और एकता कपूर ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में जाकर भगवान बालाजी की पूजा-अर्चना की. 

अनीता हसनंदानी ने शेयर की स्टोरी 

अनीता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पवित्र स्थान की अपनी यात्रा की एक संपूर्ण तस्वीर शेयर की. फोटो में एक्ट्रेस एकता कपूर और अपनी सास के साथ नजर आ रही हैं, क्योंकि वे तस्वीर खींचने के लिए मुस्कुरा रही हैं. तस्वीर का शीर्षक है, “जय गोविंदा.” अच्छा महसूस कर रही हूँ." 

अनीता हसनंदानी भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे अधिक पहचाने जाने वाले नामों में से एक हैं, जिन्होंने कुछ सबसे बड़े शो में काम किया है. उन्हें एकता कपूर के प्रोडक्शन के शो कभी सौतन कभी सहेली से प्रसिद्धि मिली. 
बाद में, वह काव्यांजलि, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसम से, प्यार तूने क्या किया और कई अन्य लोकप्रिय शो में दिखाई दीं. अनीता को कई फिल्मों में भी देखा गया था, जिसमें तमिल फिल्म वरुशामेलम वसंतम, तेलुगु रिलीज थोट्टी गैंग, बॉलीवुड फिल्म कुछ तो है शामिल है, जिसमें वह तुषार कपूर और ईशा देओल के साथ नजर आई थीं.

एक्ट्रेस को रियलिटी डांस शो, झलक दिखला जा 8 और नच बलिए 9 में एक प्रतिभागी के रूप में भी जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी के शो हम रहें ना रहें हम में देखा गया था. 

Tags : Anita Hassanandani 

Read More:

Mirzapur 3: मुन्ना त्रिपाठी आगामी सीजन में करेंगे वापसी?

अक्षय कुमार-तापसी ने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी की

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

No Entry 2 को लेकर अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच हुई लड़ाई, जानिए वजह

Latest Stories