No Entry 2 को लेकर अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच हुई लड़ाई, जानिए वजह

ताजा खबर : नो एंट्री, जिसे सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ने सुर्खियों में रखा था, अब फिल्म 2025 में 20 साल पूरे कर लेगी - यही वह समय है जब सीक्वल रिलीज होने की संभावना है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
No Entry 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नो एंट्री सीक्वल की कास्टिंग को लेकर अनिल कपूर अपने बड़े भाई और निर्माता बोनी कपूर से नाराज हैं. इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु और सेलिना जेटली ने एक्टिंग किया था. बोनी कपूर ने खुलासा किया है कि अनिल सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से, "कोई जगह नहीं" थी.

नो एंट्री 2 की वजह से बोनी कपूर से नाराज है अनिल कपूर 

नो एंट्री 2 की कास्टिंग की खबर ऑनलाइन लीक होने के बाद से अनिल अपने भाई से ठीक से बात नहीं कर रहे हैं. नो एंट्री के सीक्वल में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर के नए लीड होने की खबर है. “इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गया क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी. यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह लीक हो गया.' मुझे पता है कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन जगह नहीं थी. मैं यह बताना चाहता था कि मैंने जो किया वह क्यों किया,'' बोनी ने ज़ूम को एक इंटरव्यू में बताया.
फिल्म में वरुण, अर्जुन और दिलजीत को कास्ट करने के पीछे का कारण बताते हुए बोनी ने खुलासा किया, “वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं. उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मैं इसे आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था. इसीलिए मैंने यह कास्टिंग की.

Anil Kapoor was 'angry' when news of No Entry 2 cast leaked; Boney Kapoor  says, 'I know he wanted...'

उन्होंने आगे कहा, “इस प्रक्रिया में, मेरा भाई अभी भी ठीक से बात नहीं कर रहा है. मुझे उम्मीद है कि यह सब जल्द ही सुलझ जाएगा. चलो देखते हैं."

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, नो एंट्री का सीक्वल दिसंबर 2024 में फ्लोर पर जाएगा और 2025 में  रिलीज होगी. 

Read More:

Mirzapur 3: मुन्ना त्रिपाठी आगामी सीजन में करेंगे वापसी?

अक्षय कुमार-तापसी ने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी की

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

#no entry 2
Latest Stories