Mirzapur 3: मुन्ना त्रिपाठी आगामी सीजन में करेंगे वापसी?

ताजा खबर : मिर्ज़ापुर के निर्माता रितेश सिधवानी ने आगामी सीज़न में मुन्ना त्रिपाठी की वापसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस सीजन में पंकज त्रिपाठी के कालीन भैया के रूप में दोबारा नजर आएंगे.

New Update
Mirzapur 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : दिलचस्प क्राइम ड्रामा, मिर्ज़ापुर 3 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, इसके दूसरे सीज़न के समापन के बाद से ही ये सीज़न चर्चाओं में है. नए सीज़न के खुलने वाले रहस्यों की आशा करते हुए, दर्शक अपनी सीटों पर खड़े हो गए हैं, खासकर निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक कार्यक्रम का पहला लुक जारी करने के बाद. उत्साह के बीच, एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने एक प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र, मुन्ना त्रिपाठी को भी वापिस ला रहे है. 

मुन्ना त्रिपाठी करेंगे वापसी 

फिल्म कंपेनियन फ्रंट रो में, एक आकर्षक बातचीत के बीच, रितेश सिधवानी से दिव्येंदु द्वारा अभिनीत मुन्ना त्रिपाठी की मिर्ज़ापुर सीज़न 3 में वापसी की संभावना के बारे में पूछताछ की गई. हालांकि पिछले सीज़न में चरित्र के चले जाने को देखते हुए, पहले यह संभव नहीं लग रहा था. सिधवानी के तंज ने प्रशंसकों की अटकलों को हवा दे दी.

Munna bhaiya aka divyendu sharma return to mirzapur 3 says series main  character | Mirzapur 3 : 'मुन्ना भैया' की 'मिर्जापुर 3' में वापसी, जानिए  क्या है सीरीज के मेकर्स का प्लान? | TV9 Bharatvarsh

सिधवानी ने प्रत्याशित भीड़ से कहा, "अफसोस की बात है कि मुन्ना त्रिपाठी अपेक्षित तरीके से श्रृंखला में वापसी नहीं कर सके." फिर भी, उन्होंने दिलचस्प ढंग से संकेत दिया, “हालांकि, कार्यों में कुछ ऐसा है जो मुन्ना को दिलचस्प तरीके से दर्शकों के सामने फिर से पेश करने का वादा करता है. आपको बस इंतजार करना होगा और देखना होगा,'' उन्होंने शेयर किया.

दिव्येंदु के दबंग गैंगस्टर मुन्ना त्रिपाठी के किरदार को समीक्षकों द्वारा सराहा गया है, जिसने उन्हें मिर्ज़ापुर में एक असाधारण शख्सियत के रूप में स्थापित किया है. दूसरे सीज़न में उनके अप्रत्याशित निकास ने प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया और और अधिक के लिए उत्सुक हो गए.

इस बीच, मिर्ज़ापुर 3 के टीज़र वीडियो में, पंकज त्रिपाठी के कालीन भैया पूछते हैं, “भूल तो नहीं गए हम? (क्या आप हमें भूल गए?)". वीडियो में श्रृंखला के कलाकार अली फज़ल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार और अन्य भी शामिल हैं. मिर्ज़ापुर का प्रीमियर 2018 में हुआ, उसके बाद 2020 में दूसरा सीज़न आया, जिसके बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न पर वर्तमान में काम चल रहा है.


इवेंट में, अली ने कहा कि मिर्ज़ापुर 3 में इसके पहले सीज़न जैसा ही "स्वाद" होगा. उन्होंने कहा कि जहां दर्शकों को नए किरदारों से परिचित कराया जाएगा, वहीं वे कुछ पुराने किरदारों को अलविदा भी कहेंगे. उन्होंने कहा कि तीसरे सीज़न में अधिक "मसाला" होगा.

शो की कहानी एक करोड़पति कालीन निर्यातक और मिर्ज़ापुर के माफिया डॉन अखंडानंद त्रिपाठी और उसके बेटे मुन्ना, एक अयोग्य, सत्ता का भूखा उत्तराधिकारी, जो अपने पिता की विरासत को प्राप्त करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा, के इर्द-गिर्द घूमती है. जब एक बारात उसे एक प्रतिष्ठित वकील रमाकांत पंडित और उसके बेटों, गुडडू और बब्लू के साथ रास्ते में आने के लिए मजबूर करती है, तो सारी स्थिति खराब हो जाती है. अपने पूर्ववर्तियों की तरह, मिर्ज़ापुर के तीसरे सीज़न को भी लखनऊ और जौनपुर सहित पूरे उत्तर प्रदेश में शूट किया गया था. 

Latest Stories