सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

ताजा खबर: अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में अपने दिवंगत पूर्व-प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के बारे में चर्चा करती हुई नजर आई थी. वहीं अब बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

New Update
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

ताजा खबर: Ankita Lokhande defends discussing Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अपने दिवंगत पूर्व-प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में चर्चा करती हुई नजर आई थी. एक्ट्रेस पर शो में सहानुभूति हासिल करने के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया था. वहीं अब बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के बारे में बात करने पर दिया बयान

Ankita Lokhande says Sushant broke up with her out of the blue - Hindustan  Times

अंकिता लोखंडे ने दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत  के बारे में बात करने पर हुई आलोचना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने कहा, “हां, मैंने इसके बारे में पढ़ा है और मैं कहना चाहूंगी कि मुझे किसी की फैन फॉलोइंग की जरूरत नहीं है और मुझे किसी के बारे में बात करने के लिए भी किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है. अगर किसी ने अपने जीवन में सचमुच कुछ अच्छा किया है तो मैं उसकी चर्चा जरूर करूंगी. मैं बिग बॉस 17 के घर में अपने पिता के बारे में बहुत चर्चा करती थी क्योंकि मुझे लगता था कि वह मेरे जीवन का अभिन्न अंग थे”.

मेरे पति को कोई दिक्कत नहीं हैं- अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17: Did Vicky Jain 'slap' wife Ankita Lokhande? Watch – India TV

अंकिता लोखंडे ने अपनी बात को जारी रखते बताया उनके पति विक्की जैन को भी उनके सुशांत के बारे में बात करने से कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा, “हां, मैंने सुशांत के बारे में भी चर्चा की क्योंकि अगर मेरे सामने कोई लड़का बैठा है और वह अपने प्रेरणास्रोत सुशांत की तरह बनना चाहता है और अगर मैं सुशांत के बारे में जानती हूं तो क्यों नहीं बोलूंगी या जानकारी शेयर नहीं करूंगी. मैं उस व्यक्ति को जरूर प्रेरित करूंगी. अगर कोई इंसान चला गया और उसने जिंदगी में बहुत अच्छी चीजें कीं तो मुझे उसके बारे में चर्चा करने में कोई दिक्कत नहीं है. मेरे पति को कोई समस्या नहीं है, मैं लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं हूं''.

 

Read More-

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

 

 

Latest Stories